कंगना रनौत ने आमिर खान पर कसा तंज, इस वजह से सार्वजनिक तौर पर कहा ‘बेचारा’

Know the latest about what Kangana Ranaut has to say about Aamir Khan: जानिए, कंगना रनौत का आमिर खान के बारे में क्या कहना है।
कंगना रनौत ने आमिर खान पर कसा तंज, इस वजह से सार्वजनिक तौर पर कहा 'बेचारा' 1439

Know the latest about what Kangana Ranaut has to say about Aamir Khan: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं कंगना रनौत (Kangana Ranaut)। डीवा काफी लंबे समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है और उन्होंने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। वह काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। वह किसी न किसी कारणों से खबरों में छाई रहती है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने अतीत में उन लोगों के खिलाफ बहुत कुछ कहां हैं, जिससे वह सभी के नजरों में आ गई। नेपोटिज्म से लेकर मीन टू मोमेंट तक के बारे में अभिनेत्री ने अपनी राय सभी के सामने रखी। वह बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता आमिर खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उन्होंने कई बार उनकी तारीफें भी की है। लेकिन, इस बार, ऐसा लगता है कि आमिर खान कंगना रनौत के गलत पक्ष में आ गए, शायद उन्हें इस बात का एहसास भी नहीं हुआ।

अब वायरल हो रहे एक वीडियो क्लिप में आमिर खान को शोभा डे के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। एक सवाल पूछे जाने पर आमिर खान ने कई अभिनेत्रियों के नाम लिए जो उन्हें बहुत स्थिर और बहुमुखी लगती हैं। जल्द ही आमिर खान को भी कंगना रनौत का नाम याद आया और तभी उन्होंने कंगना रनौत के बारे में भी काफी अच्छी बातें कहीं। हालांकि कंगना ने शायद इस बात को अच्छे से नहीं लिया और इसीलिए उन्होंने खुलेआम आमिर खान को ‘बेचारा’ कहा। नीचे विडियो पर एक नजर डालें

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।