कंगना रनौत ने करण जौहर पर किया बड़ा दावा, कहा- निर्देशक ने नेशनल टीवी पर किया अपमान

Know more about Kangana Ranaut and Karan Johar and what's happening at their end: कंगना रनौत और करण जौहर के बारे में नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Kangana Ranaut made a big claim on Karan Johar, said- the director insulted on National TV 10588

Know more about Kangana Ranaut and Karan Johar and what’s happening at their end: बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रमुख हस्तियों में से दो हैं करण जौहर (Karan Johar) और कंगना रनौत (Kagna Ranaut)। किंतु, बॉलीवुड के सभी प्रेमियों को पता हैं, कि दोनों सितारों की आपस में बनती नहीं है। काफी लंबे समय से दोनों के बीच मनमुटाव देखा जा रहा है और इस बारे में हर किसी को पता हैं। चीजें पहली बार तब शुरू हुईं जब कंगना रनौत ने करण जौहर के शो कॉफी विथ करण में हाजिर हुईं थीं। वहां, उन्होंने बेहद चालाकी से टिप्पणी की कि कैसे करण जौहर उद्योग में नेपोटिज्म को बढ़ावा दे रहे है। जहां करण अक्सर चुप्पी साधे रहते हैं, वहीं कंगना रनौत जो महसूस करती हैं, उसे व्यक्त करने से नहीं कतराती हैं। खैर, अब, एक बार फिर, उनके पास साझा करने के लिए एक नई जानकारी हैं, जो हमारे पास मौजूद है।

हाल ही में, कंगना रनौत ने करण जौहर पर नेशनल टीवी पर अपमान करने का आरोप लगाया था। अभिनेत्री ने आरोप लगाते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना रनौत ने लिखा था,

“एक समय था जब चाचा चौधरी एलीट नेपो माफिया के साथ नेशनल टेलीविजन पर मेरा अपमान और धौंस जमाते थे। क्योंकि मैं अंग्रेजी बोलने में सक्षम नहीं थी..”

उन्होंने आगे कहा,

“आज इनकी हिंदी देख के ख्याल आया, अभी तो सिर्फ तुम्हारी हिंदी सुधरी है आगे आगे देखो होता है क्या।”

बेखबरों के लिए, हाल ही में, करण जौहर ने लिखने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल को लिया था,

“लगा लो इल्ज़ाम, हम झुकने वालों में से नहीं… झूठ का बन जाओ गुलाम… हम बोलने वालों में से नहीं… जितना नीचे दिखाओगे… जितने अरोप लगाओगे… हम गिरने वालों में से नहीं… हमारा करम हमारी विजय है… आप उठा लो तलवार …हम मरने वालों में से नहीं… ”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।