काजोल की को-स्टार नूर मालबिका दास का निधन, कथित खुदकुशी द्वारा समाप्त की जीवनलीला

Kajol's Co-Star Noor Malabika Das Dies By Suicide: काजोल की को-स्टार नूर मालबिका दास का निधन।
काजोल की को-स्टार नूर मालबिका दास का निधन, कथित खुदकुशी द्वारा समाप्त की जीवनलीला 48276

Kajol’s Co-Star Noor Malabika Das Dies By Suicide: काजोल की डिज्नी प्लस हॉटस्टार सीरीज़ ‘द ट्रायल’ में नजर आ चुकी अभिनेत्री नूर मालाबिका (Noor Malabika Das ) दास दुर्भाग्य से अब इस दुनिया में नहीं रही। न्यूज़ 18 की नई रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने 6 जून को अपने मुंबई वाले घर में कथित खुदकुशी कर लिया था। शव की बदबू से परेशान जब पड़ोसियों ने शिकायत के बाद पुलिस को बुलाया, जिसके बाद उनका शव घर से बरामद किया। पुलिस द्वारा इसकी जांच की जा रही है और उनके मुताबिक यह आत्महत्या का संदिग्ध मामला है।

असम की रहने वाली 32 वर्षीय अभिनेत्री ने दर्शको को कई दफा लुभाया है और उन्हें कुछ फिल्मों और वेब सीरीज में देखा है, जिनमें ‘सिसकियां’, ‘वॉकमैन’, ‘तीखी चटनी’, ‘जघन्या उपाय’, ‘चरमसुख’, ‘देखी अंदेखी’ और ‘बैकरोड हलचल’ शामिल हैं। आपको बता दें, दास अभिनेत्री बनने से पहले कतर एयरवेज में बतौर एयर होस्टेस के रूप में काम करती थीं।

वहीं कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अखिल भारतीय सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और गृह मंत्री देवेंद्र फड़नवीस से कथित आत्महत्या की जांच करने की मांग की है।

मनोरंजन न्यूज दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता है। अधिक अपडेट के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।