काजोल का कहना है कि वह घर पर ‘असली सिंघम’ हैं और अजय देवगन ऑन-स्क्रीन केवल एक ही हैं

सोमवार को मुंबई में दो पत्ती के ट्रेलर लॉन्च पर, काजोल हल्के-फुल्के मूड में नजर आईं और मजाकिया अंदाज में उन्होंने खुद को अजय देवगन नहीं बल्कि "असली सिंघम" बताया।
काजोल का कहना है कि वह घर पर 'असली सिंघम' हैं और अजय देवगन ऑन-स्क्रीन केवल एक ही हैं 52732

सुपरस्टार अजय देवगन और काजोल के प्रशंसकों के लिए इंतजार करने लायक कुछ है, क्योंकि दोनों अभिनेता क्रमशः अपनी आगामी परियोजनाओं, सिंघम अगेन और दो पत्ती में पुलिस का किरदार निभाएंगे। पति-पत्नी की जोड़ी वर्दी में नजर आएगी, जिससे उनके प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा बढ़ जाएगी, जहां देवगन एक पुलिस वाले की अपनी बहुचर्चित भूमिका को दोहरा रहे हैं, जबकि काजोल पहली बार एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगी।

सोमवार को मुंबई में दो पत्ती के ट्रेलर लॉन्च पर, काजोल हल्के-फुल्के मूड में नजर आईं और मजाकिया अंदाज में खुद को “असली सिंघम” बताया। उन्होंने टिप्पणी की कि उन्होंने पहले भी कई मौकों पर कहा था कि वह खुद को असली सिंघम मानती हैं, उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने पति अजय से कोई सलाह नहीं ली, जो इस प्रतिष्ठित किरदार को निभाते हैं।

काजोल ने भूमिका के लिए पुलिस की वर्दी पहनने पर भी अपने विचार साझा किए। उन्होंने उल्लेख किया कि वर्दी पहनने से अभिनय करते समय भी एक निश्चित कद और उपस्थिति आती है। उन्होंने बताया कि यह स्वाभाविक रूप से मुद्रा को प्रभावित करता है और अधिकार की भावना लाता है, कुछ ऐसा जिसे अनुभव करने में उन्हें वास्तव में आनंद आया। काजोल ने कहा कि वह भविष्य में इसी तरह की भूमिकाएं निभाना पसंद करेंगी।

शशांक चतुवेर्दी द्वारा निर्देशित ‘दो पत्ती’ में कृति सेनन और शाहीर शेख भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का प्रीमियर 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर होगा और इसका निर्माण कनिका ढिल्लों और कृति सेनन ने किया है। दूसरी ओर, सिंघम अगेन, एक मेगा कमर्शियल पॉटबॉयलर, 1 नवंबर को दिवाली पर भूल भुलैया 3 के साथ रिलीज़ होने के लिए तैयार है।