Kajal Raghwani ने दी गुड न्यूज, जाने पूरी खबर

Kajal Raghwani Share Good News: भोजपुरी सिनेमा की दिलकश अदाकारों में से एक है काजल राघवानी हैं, जिन्होंने फैंस को गुड न्यूज दी है। इस अपडेट की पूरी तह तक जाने के लिए पूरा लेख पढ़े।
Kajal Raghwani ने दी गुड न्यूज, जाने पूरी खबर 49399

Kajal Raghwani Share Good News: भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी हस्तियों में से एक है काजल राघवानी (Kajal Raghwani), जिन्हे दर्शक उनके शानदार प्रदर्शन के लिए पसंद करते हैं। अभिनेत्री काफी लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचा रही है, जिसके कारण उनकी लोकप्रियता काफी तगड़ी हो गई है। डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती हैं, जिसके जरिए वह अपने चाहने वालों से अपनी खबर शेयर करती रहती है। अब काजल ने अपने फैंस को गुड न्यूज सुनाने का मूड बना लिया है, क्योंकि उनकी हालिया इंस्टा-स्टोरी में उनकी खुशी साफ झलक रही थी।

काजल राघवानी ने फैंस को सुनाई गुड न्यूज

‘मेरी सास पहले आप‘ की रिलीज की तैयारियों में जुटी काजल ने मंगलवार की रात को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में नई तस्वीर जोड़ी। इस तस्वीर में वह बेहद हसीन लग रही है, जिसमें उनकी मुस्कान ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इसके अलावा उन्होंने हाथों के अंगूठों को भी दिखाया है, जिसमें नीले स्याही नजर आ रही हैं। गौरतलब है, कि किसी प्रॉपर्टी को हम खरीदते हैं, तो हमारे अंगूठे का निशान पेपर पर लिया जाता है और इस तस्वीर से यही अंदाजा लगाया जा सकता है, कि काजल ने किसी नई प्रॉपर्टी को अपने नाम किया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने गुड न्यूज का स्टिकर भी जोड़ा है। अब हम अभिनेत्री की आधिकारिक घोषणा का इंतज़ार कर रहे हैं।

इस खबर से जुड़ी खास अपडेट को पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।