#JusticeForJiahKhan: ट्वीटर ट्रेंड में शामिल हुए सूरज पंचोली, जाने सीबीआई केस अपडेट

#JusticeForJiahKhan: जिया खान सुसाइड केस अपडेट।
#JusticeForJiahKhan: Sooraj Pancholi joins Twitter trend, know CBI case update 12659

#JusticeForJiahKhan: भारतीय मनोरंजन उद्योग की जानी-मानी हस्तियों में से एक जिया खान (Jiah Khan) को‌ 3 जून 2013 को उनके जुहू स्थित आवास पर मृत पाया गया था। हालांकि, कथित तौर पर, अभिनेत्री ने आत्महत्या किया था। किंतु,‌ अभिनेत्री के मां ने अभिनेता और उनके प्रेमी सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन, सूरज अभी जमानत पर बाहर हैं और आज इस केस पर सीबीआई अदालत की विशेष सुनवाई है।

जिया खान सुसाइड केस विशेष अपडेट

आपको बता दें, गजनी अभिनेत्री जिया खान सुसाइड केस की सुनवाई के लिए आज सुबह सूरज पंचोली अपने घर से निकलते हुए नजर आए हैं। कथित तौर पर, अभिनेत्री की मृत शरीर के पास से सुरज पंचोली के नाम की चिट्ठी बरामद की गई थी। जिसके बाद से इस कानूनी पचड़े में सुरज पंचोली उलझ गए। खैर, देवियों और सज्जनों, अभी की विशेष अपडेट यही हैं, कि सुनवाई के लिए सूरज पंचोली अपने घर से रवाना हो चुके हैं। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

वर्क फ्रंट की बात करें, तो सूरज ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2015 में आई रोमांटिक एक्शन फिल्म हीरो से की थी। इसके अलावा सूरज ने गुजारिश और एक था टाइगर जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस मामले में आपकी क्या राय है? अपनी राय हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।