Jolly LLB 3: आमने-सामने होंगे दोनों जॉली, बड़े पर्दे पर एक साथ धमाल मचाएंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी

Jolly LLB 3: जॉली एलएलबी 3 में एक साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी।
Jolly LLB 3: आमने-सामने होंगे दोनों जॉली, बड़े पर्दे पर एक साथ धमाल मचाएंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी 16836

Jolly LLB 3: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से दो हैं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अरशद वारसी (Arshad Warsi), इन सितारों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और यह जब भी पर्दे पर आए हैं, तो फैंस ने उनपर खूब प्यार बरसाया है। इस बार मनोरंजन न्यूज़ ने आप सभी के लिए एक बड़ी खबर लाई है। गौरतलब हैं, कि जॉली एलएलबी (Jolly LLB) और जॉली एलएलबी 2 (Jolly LLB) को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। फिल्म की पहली किश्त में अरशद वारसी और दूसरे किश्त में अक्षय कुमार थे। हालांकि, जॉली एलएलबी 3 में अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक साथ पर्दा साझा करेंगे।

जॉली एलएलबी 3 में अक्षय कुमार और अरशद वारसी

हिन्दुस्तान मिडिया की नवीनतम समाचार द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, जॉली एलएलबी 3 में दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक साथ पर्दा साझा करेंगे। फिल्म में फिर एक बार जज के किरदार में सौरभ शुक्ला नजर आएंगे। फिल्म की तीसरी किस्त को भी सुभाष कपूर द्वारा ही निर्देशित किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग अगले साल से चालू हो जाएगी।

‘बच्चन पांडे’ में भी पर्दा साझा कर चुके हैं अक्षय-अरशद

इससे पहले भी अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने ‘बच्चन पांडे’ में पर्दा साझा किया था। फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, हालांकि फिल्म मेकर्स के उम्मीदों पर खरी उतरने में असफल रही। इसके अलावा हाल ही में, अरशद वारसी की ‘अशुर 2’ रीलीज हुई हैं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।