‘जिगरा’ ट्रेलर ब्रेकडाउन: आलिया भट्ट के शानदार अवतार से लेकर स्लो-मो शॉट्स और संगीत तक, जो चीजें सबसे अलग हैं

जिगरा का ट्रेलर रिलीज हुए एक दिन से ज्यादा हो गया है और यह कहना सुरक्षित होगा कि फुटेज ने तुरंत प्रभाव डाला है, जहां प्रशंसक सत्या के रूप में आलिया भट्ट और नवागंतुक वेदांग रैना के उग्र और उग्र अवतार को देखकर फूले नहीं समा रहे हैं। यहां कुछ चीजें हैं जिनके बारे में मेरा मानना ​​है कि वे सबसे अलग थीं।
'जिगरा' ट्रेलर ब्रेकडाउन: आलिया भट्ट के शानदार अवतार से लेकर स्लो-मो शॉट्स और संगीत तक, जो चीजें सबसे अलग हैं 52316

जिगरा का ट्रेलर रिलीज हुए एक दिन से ज्यादा हो गया है और यह कहना सुरक्षित होगा कि फुटेज ने तुरंत प्रभाव डाला है, जहां प्रशंसक सत्या के रूप में आलिया भट्ट और नवागंतुक वेदांग रैना के जोशीले और जोशीले अवतार को देखकर फूले नहीं समा रहे हैं।

यहां कुछ चीजें हैं जिनके बारे में मेरा मानना ​​है कि यह ट्रेलर के प्रभाव को और भी अधिक बढ़ा देती हैं-

एक बहन का शुद्ध और बिना शर्त प्यार

हालाँकि ऐसा लगता है कि भाई-बहन के बंधन को चित्रित करने में सक्षम होना सबसे मुश्किल कामों में से एक है, कोई भी आसानी से इसके रूढ़िवादी चित्रण का शिकार हो सकता है। यहां ऐसा नहीं होता है क्योंकि भट्ट की सत्या और अपने भाई अंकुर (रैना) को बचाने के लिए दुनिया के खिलाफ जाने के रवैये को रूढ़िवादिता के आगे झुकने के बजाय उग्र तरीकों से बढ़ाया गया है। वह क्षण जहां भट्ट पूछता है कि क्या वह अपनी नस काट सकती है और क्या उसके भाई को मेडिकल आपातकाल में उससे मिलने की इजाजत दी जाएगी क्योंकि वह जेल में है, यह सूक्ष्म है क्योंकि भट्ट का सत्या पागल नहीं लगता है लेकिन फिर भी पागल लगता है।

2. एक्शन सीक्वेंस और भट्ट का विस्करल अवतार

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, ट्रेलर में सबसे बड़ी खासियत सत्या का किरदार निभाने के लिए भट्ट द्वारा अपनाया गया उग्र व्यवहार है, जिसमें वह कुछ हिस्सों में हाथ से हाथ मिलाने के दृश्यों में शामिल है, वह हिस्सा जहां वह एक पेड़ से हर शाखा से टकराकर गिरती है, और भी बहुत कुछ आपको लगभग असहज करते हुए भी उत्सुक बना देता है। इसके बाद भट्ट बेशर्मी से उस भोजन को खा रही है जो संभवतः एक प्रीमियम उड़ान पर उपलब्ध है और इससे पता चलता है कि वह कितनी कच्ची और आंतकवादी है।

3. संगीत और गीत

‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ रीक्रिएशन के साथ तुरंत प्रभाव डालने के अलावा, ट्रेलर में जोशपूर्ण स्वर के साथ अंग्रेजी गाना आकर्षक प्रकृति जोड़ता है और तुरंत ऊर्जा बढ़ा देता है। इसमें ट्रेलर का पहला भाग शामिल है और दूसरा भाग मधुर मूड के लिए है और गाना, संग रखना तुरंत आपको भावुक कर देता है।

4. छत पर धीमी गति वाला शॉट

हम शायद ही कभी किसी विशेष शॉट को उजागर करते हैं, लेकिन सिनेमैटोग्राफर, स्वप्निल सोनावणे और निर्देशक, वासन बाला ने एक शानदार सुंदर फ्रेम बनाया है, जिसमें उन्होंने भट्ट के छत पर दौड़ते हुए शॉट को सुपर स्लो-मोशन में कैद किया है, उनके शरीर से धुआं निकल रहा है और जब वह दौड़ती है तो शीर्षक वाले फ्रेम के साथ अंधेरा माहौल एक यादगार शॉट बनाता है।

यहां नीचे ट्रेलर है-