जीवा एक दुर्घटना में शामिल; पत्नी सुप्रिया कुछ चोटों के साथ बच गईं

दंपति केवल मामूली चोटों के साथ भागने में सफल रहे, हालांकि जिवा के लक्जरी वाहन को काफी नुकसान हुआ।
जीवा एक दुर्घटना में शामिल; पत्नी सुप्रिया कुछ चोटों के साथ बच गईं 51842

तमिल अभिनेता जीवा और उनकी पत्नी सुप्रिया चेन्नई जाते समय तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में एक गंभीर कार दुर्घटना में शामिल हो गए। दंपति केवल मामूली चोटों के साथ भागने में सफल रहे, हालांकि जीवा के लक्जरी वाहन को काफी नुकसान हुआ। रिपोर्टों से पता चलता है कि दुर्घटना तब हुई जब दोपहिया वाहन पर एक युवक अप्रत्याशित रूप से सड़क पर आ गया। टक्कर से बचने के प्रयास में जीवा ने गाड़ी घुमाई, जिससे कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। शुक्र है कि जिवा और सुप्रिया दोनों ही दुर्घटना से अपेक्षाकृत सुरक्षित बच गईं।

रिपोर्टों से पता चलता है कि दोपहिया वाहन पर एक युवक अचानक जीवा की कार के सामने आ गया, जिससे दुर्घटना से बचने के प्रयास में अभिनेता ने कार मोड़ ली। दुर्भाग्यवश, उनका वाहन डिवाइडर से टकराकर पलट गया। दुर्घटना की गंभीरता के बावजूद, जीवा और उनकी पत्नी सुप्रिया भाग्यशाली रहे जो केवल मामूली चोटों के साथ बच गए।

डीटी नेक्स्ट से बातचीत में जीवा ने पुष्टि की कि उन्हें गंभीर चोट नहीं आई है और बाद में उन्होंने एक अलग कार में चेन्नई की अपनी यात्रा जारी रखी।

हालाँकि, सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो में जीवा स्पष्ट रूप से परेशान दिखाई दे रही है, और दुर्घटनास्थल के आसपास इकट्ठा हुए दर्शकों पर चिल्ला रही है। बाद में पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को संभाला और घटना की जांच शुरू की।

https://x.com/ManobalaV/status/1833857562128666731

जैसा कि किसी को याद होगा, कुछ दिन पहले जीवा की भी पत्रकारों के साथ भारी बहस हो गई थी जब उनसे हेमा समिति की रिपोर्ट के बारे में सवाल किया गया था।