जयम रवि ने शादी के 15 साल बाद पत्नी से तलाक की घोषणा की

सोशल मीडिया पर एक आधिकारिक बयान देते हुए, जयम रवि ने पुष्टि की कि वह और पत्नी आरती एक-दूसरे को तलाक दे रहे हैं और बताया कि वे 'व्यक्तिगत कारणों' से अलग हो रहे हैं।
जयम रवि ने शादी के 15 साल बाद पत्नी से तलाक की घोषणा की 51778

एक बड़े झटके के रूप में, तमिल सुपरस्टार, जयम रवि ने शादी के 15 साल बाद पत्नी आरती से तलाक की पुष्टि की और घोषणा की। पिछले कुछ महीनों से लगातार अटकलें लगाई जा रही थीं कि यह जोड़ी किसी मुश्किल दौर से गुजर रही है, लेकिन पहले इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई थी। हालाँकि, सोशल मीडिया पर एक आधिकारिक बयान देते हुए, रवि ने पुष्टि की कि वे एक-दूसरे को तलाक दे रहे हैं और बताया कि वे ‘व्यक्तिगत कारणों’ के कारण अलग हो रहे हैं।

अभिनेता ने दो नोट पोस्ट किए, एक तमिल में और दूसरा अंग्रेजी में। उन्होंने कहा, ‘बहुत सोच-विचार और चर्चा के बाद, मैंने आरती के साथ अपनी शादी को खत्म करने का कठिन फैसला लिया है। यह निर्णय जल्दबाजी में नहीं लिया गया है और यह व्यक्तिगत कारणों से लिया गया है और मेरा मानना ​​है कि यह इसमें शामिल सभी लोगों के सर्वोत्तम हित में है।”

रवि ने लोगों से उनकी शादी के बारे में धारणाएं न बनाने की अपील करते हुए गोपनीयता का भी अनुरोध किया, “इसके आलोक में, मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि इस कठिन समय के दौरान हमारी और साथ ही हमारे परिवार के सदस्यों की गोपनीयता का सम्मान करें और आप सभी से अपील करता हूं इस संबंध में कोई भी धारणा, अफवाह या आरोप लगाने से बचें और मामले को निजी ही रहने दें।”

बता दें कि, आरती ने इस साल की शुरुआत में अपनी 15वीं शादी की सालगिरह से कुछ दिन पहले अपने अकाउंट से रवि के साथ अपनी सभी तस्वीरें हटा दी थीं। लेकिन इस विषय पर तब विराम लग गया जब वह रवि की पहली फिल्म जयम का जश्न मनाने गईं और इस तरह अफवाहों पर विराम लग गया।

रवि को आखिरी बार पोन्नियिन सेलवन: II और सायरन में देखा गया था। उनके भाई और कधलिका नेरामिलई भी पाइपलाइन में हैं।