Jawan Weekend Collection: शाहरुख खान की जवान ने तोड़े कई सारे रिकॉर्ड, तीसरे शतक की ओर बढ़ी फिल्म

Jawan Weekend Collection: शाहरुख खान अभिनीत फिल्म जवान ने दमदार कमाई की है।
Jawan Weekend Collection: शाहरुख खान की जवान ने तोड़े कई सारे रिकॉर्ड, तीसरे शतक की ओर बढ़ी फिल्म 28143

Jawan Weekend Collection: शाहरुख खान (Sharukh Khan) और नयनतारा (Nayanthara) की करिश्माई जोड़ी ने सिनेमाघरों में धमाकेदार एंट्री के साथ कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करवाया है। फिल्म जवान (Jawan) ने इस वीकेंड में 287 करोड़ रुपए की कमाई के साथ सभी को दंग कर दिया है। फिल्म ने शुरुआती दिन से शानदार सफर तय करना शुरू कर दिया है।

जवान ने 75 करोड़ रुपए के शुरुआती कलेक्शन के साथ अपना दमदार प्रदर्शन शुरू किया, जिसमें 65.5 करोड़ रुपए का हिस्सा हिंदी भाषा वाले दर्शकों का था और और बाकी का योगदान तमिल और तेलुगु भाषाओं के दर्शकों का था। फिल्म की उल्लेखनीय यात्रा जारी रही और जवान ने शुक्रवार को 53.23 करोड़ और शनिवार को 77.83 करोड़ रुपए की कमाई को अपने नाम किया, जिससे एक ऐतिहासिक वीकेंड का मंच तैयार हुआ।

Sacnilk.com के शुरुआती अनुमानों के अनुसार, जवान की सफलता रविवार को तब चरम पर पहुंच गई जब फिल्म ने भारत में सभी भाषाओं के दर्शकों द्वारा 81 करोड़ रुपए एकत्रित किए। फिल्म ने बेहतरीन कमाईं के साथ अपने झोली में 287 करोड़ रुपए जमा कर लिए हैं, जो बेहद आश्चर्यजनक कमाई है। फिल्म की कमाई से शाहरुख खान का क्रेज साफ झलक रहा है।

जवान को लेकर प्रत्याशा स्पष्ट थी, खासकर शाहरुख खान की पिछली रिलीज, पठान की भारी सफलता के बाद। फिल्म ने ‘पठान’ को भी पीछे छोड़ दिया, जिसने अपने शुरुआती वीकेंड में 280.75 करोड़ रुपए की कमाई की थी।फिल्म की सफलता के लिए दीपिका पादुकोण का विस्तारित कैमियो, मुख्य प्रतिपक्षी के रूप में विजय सेतुपति का सम्मोहक चित्रण, और सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, प्रियामणि, अश्लेषा ठाकुर, संजीता भट्टाचार्य, गिरिजा ओक, लहर खान और आलिया कुरेशी सहित प्रतिभाशाली सहायक कलाकारों ने योगदान दिया। फिल्म प्रसिद्ध निर्देशक एटली द्वारा निर्देशित और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।