Jawan Movie Controversy Reports: अपनी भूमिका के लिए डायरेक्टर एटली से नाराज़ हुई जवान अभिनेत्री नयनतारा? जानें पुरी हकीकत

Jawan Movie Controversy Reports: फिल्म विवाद की खबरें हैं, कि अभिनेत्री नयनतारा कुछ कारणों से जवान के निर्देशक एटली से नाखुश हैं।
Jawan Movie Controversy Reports: अपनी भूमिका के लिए डायरेक्टर एटली से नाराज़ हुई जवान अभिनेत्री नयनतारा? जानें पुरी हकीकत 29397

Jawan Movie Controversy Reports: दक्षिण क्षेत्रीय फिल्मों में जादू चलाने वाली नयनतारा (Nayanthara) ने हिंदी फिल्म जवान द्वारा बॉक्स ऑफिस पर गजब की तबाही मचाई है और फिल्म का जादू अभी-भी सिनेमाघरों में बरकरार है। गौरतलब हैं, कि फिल्म में प्रमुख किरदार में शाहरुख खान और नयनतारा शामिल थी, जिसे एटली द्वारा निर्देशित किया गया है। हालांकि, इन दिनों नयनतारा कई मिडिया अटकलों के चलते चर्चा में बनी हुई है। मीडिया रिपोर्टें का कहना हैं, कि जवान की अपार सफलताओ के बाद नयनतारा को कई बड़ी-बड़ी बॉलीवुड फिल्में हासिल हो सकती है। जबकि कई रिपोर्टो का दावा हैं, कि नयनतारा अपने किरदार के प्रति फिल्म के निर्देशक एटली से नाखुश है।

हिंदुस्तानटाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया हैं, कि नयनतारा एटली से काफी नाराज हैं, क्योंकि उनके किरदार और ग्राफ को छोटा कर दिया गया है और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को फिल्म में ज्यादा प्राथमिकता दी गई है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया हैं, कि फिल्म में दीपिका का कैमियो होने की बात कही गई थी, लेकिन जो देखा गया था वह उससे कहीं ज्यादा था। फिल्म कुल मिलाकर, शाहरुख-दीपिका की फिल्म की तरह लगती है, भले ही नयनतारा प्रमुख महिला हैं।

मनोरंजन न्यूज़ मीडिया रिपोर्ट के आधार पर अपने लेख को तैयार कर रहा है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि जवान की हालिया सफलता पार्टी में नयनतारा नहीं शामिल हुईं थीं, जिसके बाद कयासों की संख्या बढ़ गई और रिपोर्टो का कहना हैं, कि अभिनेत्री के नाखुश होने का यह पर्याप्त सबूत है। जबकि फिल्म के खलनायक विजय सेतुपति पार्टी में मौजूद थे, नयनतारा मौजूद नहीं थीं, जिसके कारण ये अफवाहें बड़ी हो गईं।

हालाँकि, सूत्र बताते हैं कि नयनतारा की अनुपस्थिति का उनकी भूमिका या नाखुशी से कोई लेना-देना नहीं है। “नयनतारा कभी भी फिल्मी कार्यक्रमों में नहीं जातीं। वह अपनी फिल्मों के लिए नो प्रमोशन पॉलिसी का पालन करती हैं क्योंकि अतीत में उनके बुरे अनुभव थे जब उन्हें गलत तरीके से उद्धृत किया गया था और क्योंकि उन्हें लगता है कि उनका काम अभिनय करना है न कि प्रचार गतिविधियों में शामिल होना।

जवान की बड़ी सफलता निश्चित रूप से नयनतारा की भी बड़ी सफलता है!! उनके बारे में काफी चर्चा हुई है और बॉलीवुड ने निश्चित रूप से उन पर ध्यान दिया है। हालांकि, ऐसी भी खबरें हैं कि अभिनेत्री अब कोई भी बॉलीवुड स्क्रिप्ट पढ़ने की इच्छुक नहीं हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।