मनोज बाजपेयी अभिनीत फिल्म भैयाजी में बतौर अभिनेता के रूप में नजर आएंगे जतिन गोस्वामी

Jatin Goswami roped in for Manoj Bajpayee starrer Bhaiyaaji: जतिन गोस्वामी ने मनोज बाजपेयी अभिनीत फिल्म भैयाजी में बतौर अभिनेता के रूप में हिस्सा किया।
मनोज बाजपेयी अभिनीत फिल्म भैयाजी में बतौर अभिनेता के रूप में नजर आएंगे जतिन गोस्वामी 35156

Jatin Goswami roped in for Manoj Bajpayee starrer Bhaiyaaji: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली अभिनेता जतिन गोस्वामी ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया है। अभिनेता ने हिट: द फर्स्ट केस, बॉम्बे समर और अनेक जैसी परियोजनाओं में अपने शानदार प्रदर्शन के चलते प्रसिद्धि को गले लगाया है। अब मिली जानकारी के अनुसार,
अभिनेता को एक नई फिल्म मिली है। एक विश्वसनीय सूत्र के मुताबिक, कलाकार एक्शन-ड्रामा फीचर भैयाजी द्वारा दर्शकों को मनोरंजित करने के लिए तैयार है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मनोज बाजपेयी की एक्शन-ड्रामा में भैयाजी का शीर्षक देने के लिए तैयार हैं । अभिनेता बाजपेई इस परियोजना के निर्माता के रूप में भी काम करेंगे। आगामी फिल्म अभिनेता, निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की और निर्माता विनोद भानुशाली के बीच उनकी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है के बाद दूसरा सहयोग है, जो मई में डिजिटल रिलीज हुई थी।

निर्माताओं ने एक प्रेस नोट में कहा, भैयाजी आपके परिवार के लिए खड़े होने और आपके परिवार के प्रति किए गए गलत कामों का बदला लेने जैसी भावनाओं का पता लगाएंगे। स्क्रिप्ट दीपक किंगरानी द्वारा लिखी गई है और यह “70 और 80 के दशक के हिंदी सिनेमा की डायलॉग बाजी” को वापस लाएगी। भैयाजी का निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर द्वारा किया जाएगा।

जतिन ने 2009 की फिल्म बॉम्बे समर में मदन की भूमिका से शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने तेज़, बारोमास और ट्रेसेस ऑफ सैंडलवुड जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया। उनके 2017 के उद्यम में कुशन नंदी के निर्देशन में एक्शन थ्रिलर फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज़ शामिल है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बंगाली अभिनेत्री बिदिता बाग मुख्य भूमिका में हैं।

हमने अभिनेता से बात करने की कोशिश की लेकिन जब तक हमने लेख दर्ज किया तब तक हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।