जेलर अभिनेता जी मारीमुथु का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 57 वर्ष की आयु में दुनिया को कहा अलविदा

Jailer actor G Marimuthu dies at 57: नहीं रहे जेलर अभिनेता जी मारीमुथु।
जेलर अभिनेता जी मारीमुथु का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 57 वर्ष की आयु में दुनिया को कहा अलविदा 27737

Jailer actor G Marimuthu dies at 57: तमिल मनोरंजन उद्योग से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। तमिल अभिनेता-निर्देशक जी मारीमुथु (G Marimuthu) दुर्भाग्य से अब नहीं रहे। मिली जानकारी के अनुसार, मारीमुथु को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्होंने 57 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। उनके असामयिक निधन की खबर की जानकारी एक प्रमुख फिल्म व्यापार विश्लेषक और उद्योग के अंदरूनी सूत्र रमेश बाला ने पिछले शुक्रवार को एक्स (पुर्व ट्विटर ) पर की थी। अभिनेता को लोकप्रिय तमिल टेलीविजन सीरीज, “एथिरनीचल” में अपनी भूमिका द्वारा लोकप्रियता हासिल हुई थी और उन्होंने मणिरत्नम जैसे मशहूर फिल्म निर्माताओं के साथ काम करते हुए एक सहायक निर्देशक के रूप में फिल्म उद्योग में अपना योगदान दिया था।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना शुक्रवार सुबह लगभग 8.30 बजे हुई, जब जी मारीमुथु चेन्नई में अपने टेलीविजन धारावाहिक “एथिरनीचल” की डबिंग में व्यस्त थे। वह अचानक गिर पड़े और उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां, उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

मारीमुथु का करियर

मारीमुथु ने मनोरंजन उद्योग में खूब नाम कमाया था और उन्होंने टेलीविजन शो में निर्देशक और अभिनेता के रूप में अपने करियर की नींव रखीं। इसके अलावा भी उन्होंने 50 से अधिक फिल्मों में अपना योगदान दिया।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।