200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले की सुनवाई के लिए पटियाला हाउस पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज

Know more about Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Jacqueline Fernandez reached Patiala House for the hearing of 200 crore money laundering case 9979

Know more about Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज हाल ही में विवादित कारणों से सुर्खियां बटोर चुकी हैं। सुकेश के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी अक्सर उन्हें समन करती है। ब्लैकमेल मामले में सुनवाई के लिए बुधवार को जैकलीन दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं। सूत्रों के मुताबिक, ईडी इसी मामले में कॉनमैन सुकेश और जैकलीन के खिलाफ पूरक आरोपपत्र दाखिल करेगी। 18 अप्रैल 2023 को इस मामले की फिर से सुनवाई होगी।

सुकेश इस साल फरवरी में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में मनी फ्रॉड केस में पेश हुआ था। उन्होंने आप सदस्य सत्येंद्र जैन के बारे में बात की, जो वर्तमान में जेल में हैं। सुकेश ने पिछले महीने एक लिखित आवेदन दिया था जिसमें पूर्वाग्रह के कारण अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश (एएसजे) शैलेंद्र मलिक की पीठ से अपना मामला स्थानांतरित करने के लिए कहा गया था। दिल्ली के एक जज ने अपने फैसले में सुकेश की न्यायिक हिरासत 13 दिनों के लिए बढ़ा दी और मामले को स्थानांतरित करने के उनके अनुरोध को खारिज कर दिया।

इस बीच, मंडोली जेल में बंद इस ठग ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब उसने जैकलीन फर्नांडीज के जन्मदिन पर उसके प्रति अपने स्नेह का इजहार करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा। सुकेश कलाकार के लिए तरस गया और उसे “खूबसूरत गुड़िया” भी कहा। उन्होंने आगे कहा। “आप और आपका प्यार सबसे अच्छा उपहार है जो मेरे जीवन में अमूल्य है, आप जानते हैं कि मैं यहां आपके लिए हूं, जो भी हो सकता है आपके साथ खड़ा हूं। तुम प्यारे हो मेरे बच्चे; मुझे अपना दिल देने के लिए धन्यवाद। मैं अपने जन्मदिन पर आप सभी की शुभकामनाओं के लिए अपने सभी समर्थकों और दोस्तों को भी धन्यवाद देता हूं। मुझे सैकड़ों पत्र और शुभकामनाएं मिली हैं। मैं धन्य महसूस कर रहा हूं, धन्यवाद।”

सुकेश ने पहले भी बॉलीवुड स्टार को होली के मौके पर खत लिखा था।

स्रोत- टीओआई

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।