दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर बेटी का जन्म हुआ है।

दम्पति ने 7 सितम्बर, 2024 को अपने पहले बच्चे, एक बच्ची, के आगमन का स्वागत किया, जो संयोगवश गणेश चतुर्थी के पहले दिन का एक शुभ अवसर था।
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर बेटी का जन्म हुआ है। 51708

और बड़ी खबर यह आई है कि दीपिका पादुकोण ने एक बच्ची को जन्म दिया है।

दम्पति ने 7 सितम्बर, 2024 को अपने पहले बच्चे, एक बच्ची, के आगमन का स्वागत किया, जो संयोगवश गणेश चतुर्थी के पहले दिन का एक शुभ अवसर था।

जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि शुक्रवार को दंपत्ति ने गणेश चतुर्थी से पहले मुंबई के प्रतिष्ठित सिद्धिविनायक मंदिर में जाकर भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए, जिसमें वह हरे रंग की साड़ी पहने और बेबी बंप के साथ नजर आईं। इस साल की शुरुआत में, पादुकोण और सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्भावस्था की घोषणा की और उल्लेख किया कि वे सितंबर 2024 में अपने नवजात शिशु की उम्मीद कर रहे हैं।

इसके बाद, कल शाम, इंस्टाग्राम पर पपराज़ी द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें पादुकोण और सिंह को अपनी कार में मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में प्रवेश करते हुए देखा गया। न केवल युगल बल्कि सिंह की माँ और बहन को भी एक अलग कार में अस्पताल पहुँचते हुए देखा गया।

चीजें काफी तेजी से हुई हैं, जहां पिछले सप्ताह की शुरुआत में पादुकोण और सिंह ने अपने गर्भावस्था फोटोशूट की तस्वीरें साझा कीं, जो मोनोक्रोम छवियों की एक श्रृंखला थी, और ये तस्वीरें तुरंत वायरल हो गईं।

अस्पताल के अंदर से प्राप्त नवीनतम जानकारी अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन कुछ अंदरूनी सूत्रों ने बताया है कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

हम इस जोड़े को ढेर सारी बधाई देते हैं।