आर माधवन और नील नितिन मुकेश अभिनीत हिसाब बराबर में नजर आएंगे इश्तियाक खान

Ishtiyak Khan in R Madhavan and Neil Nitin Mukesh starrer Hisaab Barabar: आर माधवन और नील नितिन मुकेश स्टारर हिसाब बराबर में नजर आएंगे इश्तियाक खान
आर माधवन और नील नितिन मुकेश अभिनीत हिसाब बराबर में नजर आएंगे इश्तियाक खान 14317

Ishtiyak Khan in R Madhavan and Neil Nitin Mukesh starrer Hisaab Barabar: तमाशा, लूडो, जनहित में जारी, अनारकली ऑफ आरा और जॉली एलएलबी जैसी परियोजनाओं में प्रशंसकों का मनोरंजन करने वाले प्रतिभाशाली अभिनेता इश्तियाक खान (Ishtiyak Khan), जिन्हें एक नई फिल्म हासिल हुई है। एक विश्वसनीय स्रोत द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता आगामी फिल्म हिसाब बराबर में दिखाई देंगे।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार, आर माधवन, नील नितिन मुकेश और कीर्ति कुल्हारी प्रमुख भूमिका निभाएंगे। टीम को दिल्ली के चांदनी चौक में फिल्म की शूटिंग करते हुए भी देखा गया था। इस प्रोजेक्ट का निर्देशन अश्विनी धीर कर रहे हैं।

हमने इश्तियाक से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

इश्तियाक फिल्म चरण गए रे ओबामा में एक अंग्रेजी शिक्षक के रूप में अपनी भूमिका के लिए सुर्खियों में आए, जो सोशल मीडिया में एक मीम के रूप में भी वायरल हुआ, और उन्होंने तमाशा, लूडो (इंस्पेक्टर के रूप में) में राजेश ऑटोवाला के रूप में अपनी भूमिका से लोकप्रियता हासिल की। जनहित में जारी (पुरुषोत्तम के रूप में), अनारकली ऑफ आरा, साथ ही भरत में चौरसिया, जॉली एलएलबी में वासु (रोहतक से वकील), फ्राईडे में सनी और अम्मा की बोली में मुन्ना का किरदार निभाया। उन्हें द कपिल शर्मा शो (2022) के चौथे सीज़न में कप्पू का ससुर के रूप में टेलीविजन श्रृंखला में, हर शाख पे उल्लू बैठा है में पुत्तन और वेब सीरीज ढिंढोरा में उनकी भूमिका के लिए भी जाना जाता है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।