क्या तू झूठी मैं मक्कार शाहरुख खान की फिल्म पठान के बाद एक बड़ी हिट होने वाली है?

तू झूठी मैं मक्कार के पठान के बाद अगली हिट होने की संभावना के बारे में जानिए लेटेस्ट खबर यहां
Is Tu Jhoothi ​​Main Makkar going to be a bigger hit after Shah Rukh Khan's Pathan? 5509

लव रंजन की फिल्म दो कारणों से अलग है: वे उग्र रूप से उत्साही और मौलिक हैं और दूसरा वे युवाओं को विवाह पूर्व सेक्स जैसी चीजें दिखाने से नहीं कतराते हैं।

रणबीर कपूर वास्तव में तू झूठी मैं मक्कार (टीजेएमएम) में अनिश्चित तीखे और अनुकूल कहानी में एक प्वाइंट पर आते हैं जहां वह श्रद्धा कपूर से पूछते हैं कि क्या वह बेड पर अच्छा था।

लेकिन यह एक अपमानजनक साहस नहीं है, जिस तरह से हम ऐसी बॉर्डरलाइन निर्बल आज की सिनेमा में देखते हैं। टीजेएमएम में सेक्स, स्मूच और हां, बिकनी बॉडी सभी उच्चतम स्तर के सौंदर्य संतुष्टि के साथ किए जाते हैं।

तू झूठी मैं मक्कार एक बहुत अच्छी दिखने वाली फिल्म है जिसमें दो बहुत अच्छे दिखने वाले नायक हैं जो निश्चित नहीं हैं कि वे एक साथ रहना चाहते हैं या नहीं। सतहें चमकती हैं, और ऐसा ही आंतरिक भाग भी करते हैं। लेकिन रुकिए। यह सरफेस ग्लॉस के बारे में फिल्म नहीं है। यह एक मजेदार फिल्म है, बेहद मनोरंजक, एक संयुक्त परिवार प्रणाली के मूल्य पर एक अत्यधिक प्रासंगिक संदेश के साथ।

मजबूत प्रदर्शन और सेक्स और संयुक्त परिवार के प्रति एक प्यारे रवैये के साथ, हर हिसाब से यह एक विजेता है। टीजेएमएम लव रंजन की हम… आपके हैं कौन में ढेर सारा सेक्स और ज़िंग है। ज़िंग चीज़ में लव रंजन के शागिर्द कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा द्वारा मज़ेदार कैमियो शामिल हैं।

गुरुवार की रात एक स्क्रीनिंग में, फिल्म देखने वाले थिएटर मैनेजर ने कहा, “यह बहुत ही ताज़ा और मौलिक है। लोग विदेशी और दक्षिण भारतीय फिल्मों का रीमेक नहीं देखना चाहते हैं।’

फिल्म के 13-15 करोड़ रुपये के आसपास ओपन होने की उम्मीद है। उत्कृष्ट प्रचार-प्रसार के साथ टीजेएमएम के रणबीर के अब तक के सबसे ज्यादा कमाई करने वालों में से एक बनने की संभावना है।

इससे कपूर एक बार फिर दौड़ में शामिल हो गए हैं। ऐसा नहीं है कि वह कभी गए थे। लेकिन टीजेएमएम रणबीर के करियर को वापस उसका मोजो देता है। और आखिरी बार कब वह स्क्रीन पर इतना मुस्कुराए थे?

टीकेएमएम की यूएसपी क्या हैं: रणबीर और श्रद्धा के बीच तीखी केमिस्ट्री, सहायक कलाकार जिसमें दो दिलचस्प नए कलाकार (अनुभव सिंह बस्सी और बोनी कपूर) और डिंपल कपाड़िया (उनके पहले प्रमुख अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे रणबीर की माँ की भूमिका निभा रही हैं) शामिल हैं। ), आश्चर्यजनक आउटडोर जिसमें स्पेन में एक प्रवास शामिल है, बिल्कुल दंगाई और आनंददायक हवाईअड्डा चरमोत्कर्ष और अंत में श्रद्धा कपूर का बिकनी कलेक्शन।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।