क्या साई पल्लवी ‘रामायण’ में रणबीर कपूर के साथ सीता का किरदार निभाने के लिए सही विकल्प हैं?

यश ने रणबीर और साई पल्लवी की कास्टिंग पर भी बात की और बताया कि जब रणबीर बोर्ड पर आए तो वह पहले से ही इस प्रोजेक्ट का हिस्सा थे।
क्या साईं पल्लवी 'रामायण' में रणबीर कपूर के साथ सीता का किरदार निभाने के लिए सही विकल्प हैं? 53041

सुपरस्टार यश ने अब आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है कि वह नितेश तिवारी की आगामी फिल्म रामायण में रावण का किरदार निभाएंगे।

इस प्रोजेक्ट में रणबीर कपूर भगवान राम के रूप में और साईं पल्लवी सीता के रूप में दिखाई देंगी। हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, यश ने रावण की भूमिका निभाने के लिए अपना उत्साह साझा किया और इसे महाकाव्य में सबसे दिलचस्प भूमिका बताया। उन्होंने उल्लेख किया कि, यदि उन्हें किसी अन्य चरित्र की पेशकश की जाती है, तो वह अस्वीकार कर देंगे, क्योंकि उन्हें रावण की जटिलताएँ विशेष रूप से आकर्षक लगती हैं और वे चरित्र में एक नया दृष्टिकोण लाने का अवसर देखते हैं।

यश ने रणबीर और साई पल्लवी की कास्टिंग पर भी बात की और बताया कि जब रणबीर बोर्ड पर आए तो वह पहले से ही इस प्रोजेक्ट का हिस्सा थे। साई पल्लवी के लिए, उन्होंने कहा कि उन्हें कास्ट करने का निर्णय सहयोगात्मक था, यह देखते हुए कि नितेश तिवारी ने हमेशा सीता की भूमिका के लिए उनकी कल्पना की थी। यश ने इस विकल्प से सहमति जताई और इसे एक मजबूत चयन बताया।

चूंकि रामायण की शूटिंग के संबंध में तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिसमें रणबीर और सई राम और सीता के रूप में सजे हुए हैं, प्रशंसक इसके प्रति अपने दृष्टिकोण को लेकर विभाजित हैं। कई लोग सुझाव देते हैं कि रणबीर और साई की जोड़ी ताज़ा और रोमांचक है, साथ ही साई की प्रतिभा और फिल्म में उनके होने की योग्यता की सराहना करते हैं; दूसरी ओर कई लोगों के मन में अभी भी कास्टिंग कॉल को लेकर संदेह है।

यह रामायण के लिए कलाकारों की पहली आधिकारिक पुष्टि का प्रतीक है, एक ऐसी फिल्म जिसका बजट 835 करोड़ रुपये होने की अफवाह है और इसका लक्ष्य भारत और विदेश दोनों में दर्शकों को लुभाना है।