बॉलीवुड निर्माता विनोद भानुशाली और जयंतीलाल गढ़ा के ठिकानों पर आयकर विभाग ने की छापेमारी

Know the latest about Vinod Bhanushali and Jayantilal Gada: विनोद भानुशाली और जयंतीलाल गढ़ा के ठिकानों पर आयकर विभाग ने मारा छापा।
Income Tax Department raids the premises of Bollywood producers Vinod Bhanushali and Jayantilal Gadha 11734

Know the latest about Vinod Bhanushali and Jayantilal Gada: विनोद भानुशाली और जयंतीलाल गडा के सभी चाहनेवालों के लिए एक बड़ा अपडेट आया है।

विनोद भानुशाली और जयंतीलाल गढ़ा के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

टाइम्स ऑफ इंडिया के नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, बीते बुधवार को मुंबई में आयकर विभाग की जांच शाखा ने कुछ कुछ प्रमुख बॉलीवुड निर्माताओं के यहां छापे मारी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेन स्टूडियोज के प्रमोटर्स जयंतीलाल गढ़ा के ऑफिस और आवास पर छापेमारी की गई। सिर्फ वही नहीं, यहां तक ​​कि विनोद भानुशाली के कार्यालय और आवास की भी तलाशी ली गई, जो पहले टी सीरीज से जुड़े थे। उन्होंने कुछ समय पहले ही अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया था। रिपोर्टों से पता चलता हैं, कि तलाशी सुबह शुरू हुई और देर शाम तक चली। कथित तौर पर वे संदिग्ध कर चोरी के लिए कराधान एजेंसी की जांच के दायरे में आए।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।