अपनी मांग में कियारा आडवाणी ने सजाया सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम का सिंदूर, विडियो हुआ वायरल

Siddharth Malhotra-Kiara Advani seen together after marriage: शादी के बाद एक साथ दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी।
अपनी मांग में कियारा आडवाणी ने सजाया सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम का सिंदूर, विडियो हुआ वायरल 1207

Siddharth Malhotra-Kiara Advani seen together after marriage: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोकप्रिय और प्रशंसित जोड़ों में से एक जोड़ी हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की। कथित तौर पर दोनों सितारों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और आखिरकार उन्होंने शादी करने का फैसला किया। हालाँकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया और इसे हमेशा गुप्त रखा। बाद में, दोनों सितारों ने अपनी शादी की अटकलों पर विराम लगाने का फैसला किया और 7 फरवरी, 2023 को एक होने का फैसला किया। उनके करीबी और प्रशंसकों को इस दिन का इंतजार काफी बेसब्री से था और उनके इंतजार पर आखिरकार सितारों ने विराम लगाने का फैसला किया। नवविवाहित जोड़े ने अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को शेयर किया। तस्वीरों को देखकर उनके फैंस काफी प्रभावित और खुश हुए।

खैर, आज आखिरकार जैसलमेर हवाई अड्डे पर भी ऐसा ही हुआ और अंदाजा लगाइए क्या? नवविवाहित जोड़े को जैसलमेर हवाई अड्डे पर देखा गया। जहां वह बेहद शानदार लग रहे थे। उसी दौरान सभी की नजर कियारा आडवाणी के लाल सिंदूर पर पड़ी। जो उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम का अपनी मांग में सजाया था।‌ अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे विडियो पर डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।