Ileana D’Cruz बनीं मां, बेटे का रखा ये नाम

Ileana D'Cruz Welcomes Baby Boy: इलियाना डिक्रूज‌ के घर नन्हे राजकुमार का आगमन हुआ है।
Ileana D'Cruz बनीं मां, बेटे का रखा ये नाम 23920

Ileana D’Cruz Welcomes Baby Boy: इलियाना डिक्रूज के सभी चाहने वाले और प्रशंसकों की एक बड़ी खबर आई है! डिक्रूज अपने पहले बच्चे की मां बन गईं। अभिनेत्री ने 1 अगस्त, 2023 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने बच्चे की एक झलक के साथ खबर साझा की। साथ ही उन्होंने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है।

इलियाना डिक्रूज के बच्चे का नाम

इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बच्चे और उसके नाम की एक झलक साझा की। मनमोहक मोनोक्रोम चित्र के साथ और पाठ में लिखा, “कोआ फीनिक्स डोलन का परिचय, 1 अगस्त, 2023 को जन्म।”

इंस्टाग्राम पर खुद को अभिव्यक्त करते हुए उन्होंने लिखा, “कोई भी शब्द यह नहीं बता सकता कि हम अपने प्यारे लड़के का दुनिया में स्वागत करते हुए कितने खुश हैं दिल से भरा हुआ।”

हालांकि, भी तक इलियाना डिक्रूज ने अपने जीवनसाथी की पहचान दुनिया के सामने नहीं बताई है और हम अभी भी इस खबर की इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि, कुछ दिनों पहले, उसने अपने जीवन में उस आदमी के साथ अपनी डेट की एक तस्वीर साझा की थी। और उन्होंने प्रशंसकों को अपनी डिनर डेट की एक झलक दिखाई।

अपने प्रशंसकों और दर्शकों के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा के बाद से, इलियाना अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी गर्भावस्था के संघर्ष और मूड में बदलाव की झलकियाँ साझा करती रहती हैं। दो हफ्ते पहले, उन्होंने गहरे लाल रंग की बैकलेस ड्रेस में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए एक मिरर सेल्फी शेयर की थी। इलियाना की गर्भावस्था यात्रा अविश्वसनीय रही है।

निस्संदेह, इस अच्छी खबर ने हमारा दिन बना दिया है। मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।