रितिक रोशन ने इटली में ‘वॉर 2’ की शूटिंग के दौरान एक दुर्लभ उपहार दिया

जैसा कि देखा जा सकता है, रितिक रोशन ने ग्रे टैंक टॉप पहना हुआ है और उसके साथ सफेद धारीदार पैंट पहनी हुई है, क्योंकि वह इटली के एक सुरम्य स्थान को देख रहे हैं।
रितिक रोशन ने इटली में 'वॉर 2' की शूटिंग के दौरान एक दुर्लभ उपहार दिया 52148

अभिनेता ऋतिक रोशन ने वॉर 2 की शूटिंग के स्थान से अपनी एक खूबसूरत सुरम्य छवि साझा की, जो इस समय इटली में चल रही है। तस्वीर शेयर करते हुए रोशन ने कैप्शन दिया, ‘यह सब इटली वॉर 2 में ले रहा हूं।’

जैसा कि छवि में देखा जा सकता है, रोशन ने अपना चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन वह हरियाली के ठीक बीच में खड़ा है और उसके ठीक ऊपर एक सुंदर नीला आकाश है। दिलचस्प बात यह है कि रोशन वह शख्स नहीं हैं जिन्हें शायद यह भी पता था कि यह तस्वीर क्लिक की जा रही है क्योंकि वह वहां खड़े होकर अद्भुत दृश्यों को देख रहे थे और कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट और फैशन स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने उनकी तस्वीर खींची थी। वह उनका अच्छा दोस्त भी है.

जैसा कि देखा जा सकता है, रोशन ने ग्रे टैंक टॉप पहना हुआ है और उसके साथ सफेद धारीदार पैंट पहनी हुई है। फिल्म वॉर 2 हाल के दिनों में सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है क्योंकि रोशन कबीर के रूप में अपनी भूमिका को दोहरा रहे हैं, मेगा फिल्म में उनका मुकाबला किसी और से नहीं बल्कि जूनियर एनटीआर से होगा और उनके साथ कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका निभाएंगी। फिल्म में.

वॉर 2 वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में नवीनतम प्रविष्टि होगी, जिससे उनके ब्रह्मांड का और भी अधिक विस्तार होगा और इसमें कुछ आकर्षक कैमियो भी हो सकते हैं। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी द्वारा किया जा रहा है, जिनकी आखिरी फिल्म, ब्रह्मास्त्र – भाग 1 पिछले साल आलोचनात्मक और व्यावसायिक प्रेम के साथ रिलीज़ हुई थी। रोशन की आखिरी फिल्म, विक्रम वेधा व्यावसायिक रूप से असफल रही थी लेकिन अभिनेता को वेधा के किरदार के लिए पसंद किया गया था।