यहां पढ़ें पांच कारण जिस वजह से सेल्फी हो सकती है साल की सबसे बड़ी हिट

Selfiee: अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी के बारे में खास जानकारियां जानने के लिए पढ़ें।
Here are five reasons why selfies could be the biggest hit of the year 2987

Selfiee: 1. सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस जो कि एक बेहतरीन कॉमेडी है, उसका रीमिक्स है। ड्राइविंग लाइसेंस में पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक बहुत ही घमंडी सुपरस्टार का किरदार निभाया था जिसे एक साधारण मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर बहुत ही अप्रत्याशित तरीके से सबक सिखाता है। जिसका किरदार सूरज वेंजरामूडु ने निभाया था। ड्राइविंग लाइसेंस जिसे साची ने विनोदपूर्ण, तीखे व्यंग्यात्मक और दिलचस्प तरीके से लिखा था।

2. जहां ड्राइविंग लाइसेंस को जीन पॉल लाल ने निर्देशित किया था। वही इस रेमक को धर्मा प्रोडक्शन के राज मेहता निर्देशित करेंगे। राज ने इससे पहले करण जौहर के लिए दो हिट फिल्में निर्देशित की हैं जिनमें गुड न्यूज़ और जुग जुग जियो शामिल है। सेल्फी उनका हैट्रिक हो सकता है।

3. अक्षय कुमार और इमरान हाशमी इस फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगे। हालांकि ड्राइविंग लाइसेंस के अभिनेताओं से इनकी कोई तुलना नहीं है, वे एक दूसरे के सामने अच्छा प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने एक दूसरे के खिलाफ हर छोटी से छोटी बारीकियों को ध्यान में रखकर काम किया है जिस वजह से दोनों के बीच की नोकझोंक लोगों को बहुत पसंद आई थी।

4. हालांकि सेल्फी शहजादा के स्तर रीमेक नहीं है। इसमें लेखक ऋषभ शर्मा ने पूरे भारत के दर्शकों को ध्यान में रखते हुए कई बदलाव किए हैं। यह रीमेक इतना स्वतंत्र है जो मलयाली दर्शकों को भी बहुत पसंद आएगा। कहानी में कई ऐसे हिस्से हैं जहां अप्रत्याशित उलटफेर भी देखने मिलेगा।

5. हाल के दिनों में अक्षय कुमार की फिल्में अच्छा नहीं कर पा रही है। अब देखना यह होगा कि क्या सेल्फी अच्छा कर पाएगी। अक्षय कुमार के नए अवतार के लिए एक सेल्फी ले लें।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।