अक्षय कुमार के नेतृत्व में, ‘स्काई फ़ोर्स’ क्रिसमस 2024 पर अपने ट्रेलर के साथ आएगी; गणतंत्र दिवस 2025 रिलीज के लिए तैयार

एक हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा के रूप में वर्णित, रिपोर्टों से पता चलता है कि अक्षय कुमार, वीर पहाड़िया और निर्मत कौर के नेतृत्व वाली फिल्म में मजबूत भावनात्मक और देशभक्ति तत्व भी शामिल हैं।
अक्षय कुमार के नेतृत्व में, 'स्काई फ़ोर्स' क्रिसमस 2024 पर अपने ट्रेलर के साथ आएगी; गणतंत्र दिवस 2025 रिलीज के लिए तैयार 52922

दिनेश विजान, जिन्होंने पहले ही तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, मुंज्या और स्त्री 2 जैसी तिगुनी सफलता के साथ शानदार साल बिताया है, दो प्रमुख फीचर फिल्में छावा और स्काई फोर्स रिलीज करने के लिए तैयार हैं। जबकि छावा 6 दिसंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है, सूत्रों से पता चला है कि अक्षय कुमार, सारा अली खान, वीर पहाड़िया और निम्रत कौर अभिनीत स्काई फोर्स 24 जनवरी, 2025 को गणतंत्र दिवस सप्ताहांत के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अंदरूनी सूत्रों ने संकेत दिया है कि स्काई फोर्स भारतीय इतिहास के एक महत्वपूर्ण क्षण के दौरान स्थापित की गई है – पाकिस्तान पर देश का पहला हवाई हमला। एक हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा के रूप में वर्णित, फिल्म में मजबूत भावनात्मक और देशभक्ति तत्व भी शामिल हैं। फिल्म की राष्ट्रवादी थीम और आकर्षक कहानी को देखते हुए, प्रोडक्शन टीम का मानना ​​है कि गणतंत्र दिवस की अवधि इसकी रिलीज के लिए आदर्श है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को शुरुआती सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। कहा जाता है कि ऑस्कर और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंपनी डीएनईजी द्वारा संचालित दृश्य प्रभाव प्रभावशाली हैं, खासकर फिल्म के हवाई दृश्यों में। अक्षय कुमार और नवागंतुक वीर पहरिया के बीच की केमिस्ट्री को भी फिल्म की असाधारण विशेषताओं में से एक के रूप में उजागर किया गया है, जो दर्शकों को स्क्रीन पर एक ताज़ा गतिशीलता प्रदान करती है।

स्काई फ़ोर्स का प्रचार अभियान 2024 क्रिसमस सीज़न के दौरान शुरू होने वाला है, उस समय एक नाटकीय ट्रेलर लॉन्च होने की उम्मीद है। महीने भर चलने वाला अभियान फिल्म की जनवरी रिलीज से पहले प्रत्याशा पैदा करेगा। संदीप केवलानी और अभिषेक अनिल कपूर द्वारा निर्देशित यह फिल्म वीर पहाड़िया की बड़े पर्दे पर पहली फिल्म होगी।