हंसिका मोटवानी अपने पति सोहेल खतुरिया के साथ नए घर में शिफ्ट हो गई हैं

हंसिका, जिनकी शादी सोहेल खतुरिया से हुई है, ने इंस्टाग्राम पर अपने गृह प्रवेश पूजा की झलकियाँ पोस्ट कीं, क्योंकि यह जोड़ा अपने नए घर में चला गया।
हंसिका मोटवानी अपने पति सोहेल खतुरिया के साथ नए घर में शिफ्ट हो गई हैं 52851

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी का एक खास पल शेयर किया है। सोहेल खतुरिया से शादी करने वाली अभिनेत्री ने अपने गृह प्रवेश पूजा की झलकियाँ इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं, क्योंकि यह जोड़ा अपने नए घर में चला गया। तस्वीरों में हंसिका गृहप्रवेश समारोह की रस्में निभाती नजर आ रही हैं, जो उनके विवाहित जीवन में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

इस अवसर के लिए, हंसिका ने सुनहरे रूपांकनों वाली हरे रंग की रेशम की साड़ी पहनी थी, जिसे एक जीवंत गुलाबी ब्लाउज के साथ जोड़ा गया था। उन्होंने अपने लुक को पारंपरिक एक्सेसरीज के साथ पूरा किया, जिसमें बालों में गजरा, सोने का हार, मैचिंग इयररिंग्स और स्टैक्ड चूड़ियां शामिल थीं। काजल लगी आंखों और गुलाबी होंठों के साथ उनका मेकअप सिंपल रखा गया था। सोहेल ने हरे रंग की शेरवानी और चूड़ीदार पहनकर उनके साथ तालमेल बिठाया।

अनभिज्ञ लोगों के लिए, भारतीय सिनेमा में हंसिका की यात्रा ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड फिल्म कोई… मिल गया में एक बाल कलाकार के रूप में शुरू हुई। बाद में उन्होंने टॉलीवुड में एक सफल करियर में कदम रखा और विभिन्न फिल्मों में अपने प्रदर्शन के माध्यम से लोकप्रियता अर्जित की। उनके काम को देशभर के दर्शकों द्वारा सराहा जाता रहा है।

पेशेवर मोर्चे पर, हंसिका को हाल ही में तेलुगु फिल्म 105 मिनटेस और तमिल फिल्म गार्जियन में देखा गया था। उनके पास पाइपलाइन में कई परियोजनाएं भी हैं, जिनमें राउडी बेबी, मैन और गांधारी शामिल हैं, जो उनके लिए आने वाले व्यस्त वर्ष का संकेत देते हैं।