गुरमीत चौधरी महाराणा प्रताप के रूप में आएंगे नजर

Gurmeet Choudhary As Maharana Pratap: गुरमीत चौधरी महाराणा प्रताप के रूप में नजर आएंगे अधिक जानने के लिए पढ़ें।
गुरमीत चौधरी महाराणा प्रताप के रूप में आएंगे नजर 1922

Gurmeet Choudhary As Maharana Pratap: डिजनी + हॉटस्टार के सीरीज महाराणा में गुरमीत चौधरी महाराणा प्रताप के किरदार में नजर आएंगे। यह एक ऐतिहासिक ड्रामा सीरीज होगा जिसे डिजनी + हॉटस्टार ही प्रोड्यूस करेगा। इस सीरीज में उनके साथ महारानी अजबदे के किरदार में बेहद प्रतिभाशाली रिधिमा पंडित नज़र आएंगे। वही इस सीरीज में अश्विनी भावे, सुरेंद्र पाल, दानिश भट, पृथ्वी हट्टे, महेश काले, सुबोध भावे, माधव सी देओचके, समीर धर्माधिकारी जैसे कुछ बेहतरीन कलाकार भी नजर आएंगे।

इस बारे में बात करते हुए गुरमीत चौधरी ने कहा, ” ऐसे सीरीज में काम करना मेरे लिए एक सम्मान की बात है जो भारत की जड़ों से जुड़ा है। महाराणा प्रताप अपने साहस और वीरता के लिए जाने जाते थे, उनके जीवन के बारे में और जानने का मौका मिलने पर मैं बहुत खुश हूं। खुद को महाराणा प्रताप जैसे ताकतवर राजा को चित्रित करना भी एक चुनौती है। मुझे यह सीरीज देने के लिए मैं डिजनी+ हॉटस्टार और नितिन देसाई का शुक्रगुजार हूं।”

अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।