गोविंदा गनशॉट हादसा: कृष्णा अभिषेक ने दिया अहम अपडेट

गोविंदा गोलीकांड पर चर्चा करते हुए डीसीपी दीक्षित गेदाम ने बताया, "कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। औपचारिक शिकायत होने पर ही हम कार्रवाई करेंगे।"
गोविंदा गनशॉट हादसा: कृष्णा अभिषेक ने दिया अहम अपडेट 52406

सुबह से ही इंटरनेट पर इस बात की खबरें चल रही हैं कि कैसे अभिनेता और राजनेता गोविंदा को उनके मुंबई स्थित आवास पर दुर्घटनावश गोली लगने से चोट लग गई। यह घटना सुबह-सुबह हुई जब वह कोलकाता की यात्रा के लिए तैयार हो रहे थे, जहां उन्हें एक गरबा कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जाना था। सौभाग्य से, गोविंदा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और अब वह खतरे से बाहर हैं।

घटना पर चर्चा करते हुए, डीसीपी दीक्षित गेदाम ने ईटाइम्स को बताया, “कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। औपचारिक शिकायत होने पर ही हम कार्रवाई करेंगे।”

और अब, गोविंदा के भतीजे और अभिनेता-कॉमेडियन, कृष्णा अभिषेक ने भी एक महत्वपूर्ण अपडेट देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया-

गोविंदा ने खुद अपने प्रशंसकों को एक आवाज संदेश के साथ आश्वस्त करते हुए कहा, “नमस्कार, प्रणाम। ये हैं गोविंदा. आपके आशीर्वाद, मेरे माता-पिता और मेरे गुरु की कृपा से मुझे गोली लगी थी, लेकिन गोली निकाल दी गई है। मैं डॉक्टरों, विशेषकर डॉ. अग्रवाल को धन्यवाद देना चाहता हूं और आपकी सभी प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करना चाहता हूं।”

उनके प्रबंधक, शशि सिन्हा ने बताया कि दुर्घटना तब हुई जब गोविंदा की रिवॉल्वर गलती से उनके हाथ से फिसल गई, जिससे गोली निकल गई जो उनके घुटने के नीचे लगी। इस बीच, उनकी पत्नी सुनीता कोलकाता से मुंबई लौट रही हैं और उम्मीद है कि परिवार जल्द ही एक आधिकारिक बयान जारी करेगा।

वास्तव में क्या हुआ और कैसे हुआ, इसके बारे में अधिक जानकारी अभी भी सार्वजनिक होने की प्रतीक्षा है।

कुछ समय पहले कश्मीरा शाह ने गोविंदा से अस्पताल में मुलाकात की थी। हीरो नंबर 1 अभिनेता की बेटी टीना आहूजा इस समय उनके साथ हैं।