गोविंदा बाहर आते हैं और व्हीलचेयर पर बैठे अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हैं; सभी को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद

व्हीलचेयर पर और पैर पर पट्टी बांधकर बाहर आते हुए गोविंदा मुस्कुरा रहे थे और उन्होंने मीडिया को भी संबोधित किया। उन्होंने सभी प्रशंसकों को उनके प्यार, समर्थन और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया और सभी को आश्वासन दिया कि वह ठीक हैं और ठीक हो रहे हैं।
गोविंदा बाहर आते हैं और व्हीलचेयर पर बैठे अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हैं; सभी को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद 52488

और आखिरकार, अभिनेता गोविंदा के प्रशंसक आराम कर सकते हैं और राहत महसूस कर सकते हैं। हीरो नंबर 1 अभिनेता को दुर्घटनावश पैर में चोट लगने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

व्हीलचेयर पर और पैर पर पट्टी बांधकर बाहर आते हुए गोविंदा मुस्कुरा रहे थे और उन्होंने मीडिया को भी संबोधित किया। उन्होंने सभी प्रशंसकों को उनके प्यार, समर्थन और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया और सभी को आश्वासन दिया कि वह ठीक हैं और ठीक हो रहे हैं-

बता दें, गोविंदा को 1 अक्टूबर, 2024 की सुबह एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना का सामना करना पड़ा, जब मुंबई के जुहू स्थित उनके आवास पर उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर गलती से डिस्चार्ज हो गई। यह घटना तब हुई जब गोविंदा अपनी अलमारी में बंदूक रख रहे थे और वह उनके हाथ से फिसल गई, जिससे गोली उनके पैर में लगी। उन्हें तुरंत क्रिटीकेयर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सफलतापूर्वक गोली निकाल दी। अब, उनके बाहर आने और खुद मीडिया को संबोधित करने के लिए धन्यवाद, यह निश्चित हो सकता है कि उनकी हालत स्थिर है, और वह अब ठीक होने की राह पर हैं।

घटना के समय उनकी पत्नी सुनीता शहर से बाहर थीं, हालांकि खबर सुनकर वह तुरंत मुंबई लौट आईं। उनकी बेटी टीना और परिवार के करीबी सदस्य उनके साथ मौजूद रहे।

मुंबई पुलिस स्थिति की जांच कर रही है, लेकिन कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गोविंदा के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए उनसे संपर्क किया और यह सुनिश्चित किया कि उन्हें आवश्यक चिकित्सा सहायता मिले।