गोविंदा ने गलती से खुद पर चलाई बंदूक; अस्पताल में दाख़िल

एक रिपोर्ट में बताया गया कि गोविंदा को सुबह 5:15 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, अब उनकी हालत स्थिर है और वह खतरे से बाहर हैं। अधिकारियों ने रिवॉल्वर को अपने कब्जे में ले लिया है और दुर्घटना से जुड़ी परिस्थितियों का पता लगाने के लिए जांच चल रही है।
गोविंदा ने गलती से खुद पर चलाई बंदूक; अस्पताल में दाख़िल 52373

आज सुबह, अभिनेता और गोविंदा को पैर में गलती से गोली लगने के बाद मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल ले जाया गया। यह घटना सुबह करीब 4:45 बजे हुई जब गोविंदा कोलकाता की उड़ान के लिए रवाना होने से पहले अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर का निरीक्षण कर रहे थे। रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि बन्दूक से गोली नहीं चली और गोली उसके घुटने में लगी, जिससे तत्काल चिकित्सा देखभाल की आवश्यकता पड़ी।

गोविंदा को सुबह 5:15 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया और अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, अब उनकी हालत स्थिर है और वह खतरे से बाहर हैं। अधिकारियों ने रिवॉल्वर को अपने कब्जे में ले लिया है और दुर्घटना से जुड़ी परिस्थितियों का पता लगाने के लिए जांच चल रही है।

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने एएनआई को बताया कि अभिनेता रिवॉल्वर को उसके केस में रख रहे थे, तभी रिवॉल्वर उनके हाथ से फिसल गई, जिससे गलती से बंदूक से गोली चल गई। डॉक्टरों ने गोली सफलतापूर्वक निकाल दी है और गोविंदा फिलहाल अस्पताल में ठीक हो रहे हैं।

बता दें, गोविंदा पिछले कुछ वर्षों में हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले सुपरस्टारों में से एक हैं, जहां उन्हें उनकी कॉमिक टाइमिंग और नृत्य कौशल के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है। निर्देशक डेविड धवन के साथ उनकी फिल्में अपने लिए एक विरासत बनाने में कामयाब रही हैं।

हाल के वर्षों में, गोविंदा को एक फिल्म पाने के लिए संघर्ष करना पड़ा है और उन्होंने जो फिल्में की हैं, वे बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त बम साबित हुई हैं।

2007 के बाद, गोविंदा को बॉक्स ऑफिस पर एक और हिट देने के लिए संघर्ष करना पड़ा। पार्टनर के बाद वह 13 फिल्मों में दिखाई दिए, लेकिन रंगीला राजा जैसी कम बजट वाली परियोजनाओं सहित वे सभी व्यावसायिक रूप से प्रदर्शन करने में विफल रहीं।