दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए तैयार है शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म, इस तारीख को होगी रिलीज

Shahid Kapoor and Kriti Sanon starrer movie to release on this date: इस तारीख को रिलीज होगी शाहिद कपूर और कृति सेनन अभिनीत फिल्म।
दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए तैयार है शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म, इस तारीख को होगी रिलीज 17870

Shahid Kapoor and Kriti Sanon starrer movie to release on this date: बॉलीवुड में दर्शकों को मनोरंजीत करने में सबसे सफल और लोकप्रिय सितारों में से दो हैं शाहिद कपूर (Sahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon)।‌ दोनों ही सितारें भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे पसंदीदा और प्रशंसित हस्तियों की सुची में शामिल है। दोनों सितारों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वर्तमान में वह अपनी सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं और हमें उनपर नाज है।

जहां शाहिद उम्र और अनुभव दोनों के मामले में कृति से काफी वरिष्ठ हैं, वहीं दूसरी ओर, कृति सेनन पिछले कुछ सालों में मनोरंजन के क्षेत्र में बहुत अच्छा काम कर रही हैं, यही कारण है कि हम वास्तव में उनसे प्यार करते हैं। सभी अच्छे और प्यारे कारण है। गौरतलब हैं, कि सितारे एक साथ पर्दा साझा करने के लिए तैयार है और उनके चाहने वाले भी उनकी आगामी फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं। बिना शीर्षक वाली यह फिल्म पहले पोस्टर की घोषणा के बाद से ही प्रशंसकों से ढेर सारा प्यार और स्नेह हासिल करने में सफल रही है।

अब, मनोरंजन न्यूज़ के पास उनके आगामी फिल्म की रिलीज की ख़बर है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 7 दिसंबर को दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। फिल्म के लिए अभी तक कोई नाम सोचा नहीं गया है और इसमें धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं। फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है। फिल्म को दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्मित किया गया है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।