Ghoomer Trailer: घूमर सैयामी खेर ने विकलांग क्रिकेटर के रूप में पर्दे मचाई धूम

Ghoomer Saiyami Kher Blows The Screen Apart As Amputee Cricketer: घूमर सैयामी खेर ने विकलांग क्रिकेटर के रूप में पर्दे मचाई तबाही।
Ghoomer Trailer: घूमर सैयामी खेर ने विकलांग क्रिकेटर के रूप में पर्दे मचाई धूम 23876

Ghoomer Saiyami Kher Blows The Screen Apart As Amputee Cricketer: जैसा कि आप सभी को पता हैं, कि खेल पर काफी फिल्में बनी हैं और साथ ही फिर खेल भावनाओं पर भी काफी तादाद में फिल्में निर्मित हुई हैं। आर बाल्की की घूमर दोनों का अद्भुत मिश्रण है। ट्रेलर, एक शब्द में, सशक्त है। इसमें अद्भुत प्रतिभाशाली सैयामी खेर को एक क्रिकेटर के रूप में दिखाया गया है जो अपना हाथ खो देती है।

“मैं मरना चाहती हूं,” उसकी दर्दभरी चीख आपको काफी देर तक परेशान करती रहेगी।

अभिषेक बच्चन, जो उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्रतीत होता है, सैयामी के जले हुए कोच की भूमिका निभाते हैं, जो अपने तेजी से लुप्त होते अस्तित्व के लिए किसी प्रकार की मुक्ति की तलाश में है।

हमारे जीवन की कहानी को हर दृश्यों से आंसुओं के बिना बताई गई है।

हालाँकि ट्रेलर केवल कुछ मिनटों का है, लेकिन यह नियति और मानवीय भावना के बीच दूरगामी जुड़ाव को दर्शाता है। मैंने यह भी देखा कि कैसे फिल्म निर्माण के जादूगर बाल्की ने सभी भावुकता की त्रासदी को नकार दिया है।

इस लड़की के पास आंसुओं के लिए समय नहीं है। उसे बिना समय गंवाए अपने जीवन और सपनों को फिर से बनाने की जरूरत है। घूमर कई विशिष्टताओं वाली एक दुर्लभ फिल्म लगती है। यह संकट के बाद किसी की पहचान को फिर से परिभाषित करने के बारे में है। यह क्रिकेट के क्षेत्र में एक महिला के सामने आने वाली कठिनाइयों के बारे में भी है। हमने हाल ही में तमिल वेबसीरीज स्वीट करम कॉफी में इसी थीम को पेश करते हुए देखा।

लेकिन ये बात कुछ और है। बाल्की कभी भी अपरंपरागत विषय को सिर चढ़कर बोलने से नहीं कतराते। घूमर एक स्पष्ट हारे हुए व्यक्ति के बारे में एक और विजेता को दर्शाता है।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।