मैडॉक फिल्म्स की रूमी की शराफत में राधिका मदान के साथ नजर आएंगे गौरव कांबले

Gaurav Kamble joins the cast of Maddock Films' Rumi Ki Sharafat: मैडॉक फिल्म्स की रूमी की शराफत के कलाकारों की सुची में शामिल हुए गौरव कांबले
मैडॉक फिल्म्स की रूमी की शराफत में राधिका मदान के साथ नजर आएंगे गौरव कांबले 1267

Gaurav Kamble joins the cast of Maddock Films’ Rumi Ki Sharafat: एंटरटेनमेंट जगत के प्रतिभाशाली अभिनेता गौरव कांबले (Gaurav Kamble) ने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। अभिनेता ने अपने अद्भुत अभिनय का जादू लाखों में एक, जॉनी जम्पर और कौन प्रवीण तांबे जैसी परियोजनाओं में चलाया है। अभिनेता एक बार फिर दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए तैयार है।

हमें पता चला हैं, कि अभिनेता गौरव राधिका मदान की आगामी फीचर फिल्म “रूमी की शराफत” के कलाकारों की सुची में शामिल होंगे। आगामी फिल्म दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

यह प्रसिद्ध विज्ञापन फिल्म निर्माता प्रशांत भाग्य द्वारा निर्देशित है। प्लॉट विवरण और अन्य कलाकारों के सदस्यों की घोषणा की जानी अभी बाकी है।

हमने अभिनेता से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।