सिनेमाघरों में गदर 2 का गदर जारी, ओमजी 2 ने भी 100 करोड़ की कमाई को किया अपना

OMG 2 & Gadar 2 Box office collection: गदर 2 और ओमजी 2 की कुल कमाई के बारे में पढ़िए।
सिनेमाघरों में गदर 2 का गदर जारी, ओमजी 2 ने भी 100 करोड़ की कमाई को किया अपना 25107

OMG 2 & Gadar 2 Box office collection: भारतीय बॉक्स ऑफिस इस समय दो बड़ी फिल्मों ने अपने पैर जमाया हैं, जो अपने दमदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटे हुए हैं। गौरतलब इस, बार “ओएमजी 2” और “गदर 2” एक ही दिन अपनी दस्तक सिनेमाघरों में दी थी, जिसके बाद से दोनों की कमाई में भारी वृद्धि होती जा रही है। फिल्मों की कमाई के बारे में तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल में जानकारी साझा की हैं, जिसे आप नीचे देख सकते है।

ओमजी 2 की कुल कमाई

“ओएमजी 2” लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है और अपनी कमाई में गिनती बढ़ाते जा रहा है। स्वतंत्रता दिवस पर फिल्म की यात्रा ने एक महत्वपूर्ण छलांग लगाई, जिससे यह प्रतिष्ठित ₹100 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच गई। फिल्म ने वीकेंड के 2 नंबरों ने अपनी शानदार सफलता का प्रदर्शन किया, शुक्रवार को ₹10.26 करोड़ का योगदान दिया, इसके बाद शनिवार को प्रभावशाली ₹15.30 करोड़ और रविवार को उल्लेखनीय ₹17.55 करोड़ का योगदान दिया। यह प्रवृत्ति सोमवार (₹12.06 करोड़), मंगलवार (₹17.10 करोड़), और बुधवार (₹7.20 करोड़) को जारी रही, जिसका कुल संग्रह ₹79.47 करोड़ रहा। फिल्म की मनोरम कथा और स्टार-स्टडेड कलाकारों ने भारतीय फिल्म उद्योग में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

गदर 2 की कुल कमाई

दूसरी ओर, “गदर 2” का सिनेमाघरों में गदर जारी है। फिल्म दैनिक आधार पर ₹30 करोड़ के आंकड़े को हर दिन पार कर रहा है, यहां तक कि काम वाले दिनों में भी। फिल्म के शुरुआती दिन ने आश्चर्यजनक रूप से ₹40.10 करोड़ की कमाई को अपने नाम किया, इसके बाद शनिवार को ₹43.08 करोड़ और रविवार को ₹51.70 करोड़ की शानदार कमाई की। फिल्म ने सोमवार को ₹38.70 करोड़, मंगलवार को ₹55.40 करोड़ और बुधवार को ₹32.37 करोड़ का कलेक्शन कर अपनी अटूट गति बरकरार रखी। कुल मिलाकर, “गदर 2” ने ₹261.35 करोड़ का शानदार कलेक्शन हासिल किया है।

दोनों फिल्मों ने दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है और दर्शकों द्वारा भी इन फिल्मों पर खूब स्नेह बरसाया जा रहा है। जहां ओमजी 2 ने दुसरे हफ्ते में खुद को 100 करोड़ के क्लब में शामिल किया, तो वहीं दूसरी ओर गदर 2 प्रतिदिन ₹30 करोड़ से अधिक का कलेक्शन हासिल करने में सफल रहा है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।