Gadar 2 vs. OMG 2 Box Office Collection: Gadar 2 ने मचाई सिनेमाघरों में गदर, OMG 2 ने भी पकड़ी रफ्तार

Gadar 2 vs. OMG 2 Box Office Collection: गदर 2 और ओमजी 2 की अभी तक की कमाई जानिए।
Gadar 2 vs. OMG 2 Box Office Collection: Gadar 2 ने मचाई सिनेमाघरों में गदर, OMG 2 ने भी पकड़ी रफ्तार 24758

Gadar 2 vs. OMG 2 Box Office Collection: पिछले शुक्रवार से बॉक्स ऑफिस पर काफी भयंकर युद्ध छिड़ गई और यह युद्ध सनी देओल अभिनीत गदर 2 और अक्षय कुमार अभिनीत ओमजी 2 के बीच छिड़ी है। हालांकि, अपडेट के मुताबिक, गदर 2 का पलड़ा ओमजी 2 के मुक़ाबले ज़्यादा भारी दिख रहा है। चौथे दिन के आंकड़े आने के साथ, यह स्पष्ट हैं, कि दोनों फिल्में अपनी पकड़ बनाए हुए हैं, नए रिकॉर्ड बनाने और सिनेमाई इतिहास में अपनी जगह पक्की करने का वादा कर रही हैं।

बिजनेस टुडे की रिपोर्ट द्वारा मिली के अनुसार, सनी देओल की नवीनतम फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की उम्मीद जताई है। अनुमान है कि फिल्म ने रिलीज के चार दिनों के भीतर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 168.18 करोड़ रुपये की कमाई को अपना बनाया है। गदर 2 ने अपने शुरुआती दिन में 40.10 करोड़ रुपये, पहले शनिवार को 43.08 करोड़ रुपये, पहले रविवार को लगभग 52 करोड़ रुपये की कमाई की। आशाएं हैं, कि पहले सोमवार को फिल्म लगभग 33 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। गौरतलब हैं, कि गदर 2 वर्ष 2001 की सुपरहिट फिल्म गदर की दुसरी कड़ी है, जिसका निर्देशन भी अनिल शर्मा ने किया है।

दूसरी ओर, अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी-स्टारर व्यंग्यात्मक कॉमेडी ओएमजी 2 आज 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है। अनुमान हैं, कि फिल्म ने अपने चार दिनों के थिएटर प्रदर्शन में लगभग 54.06 करोड़ रुपये की कमाई की है। ओएमजी 2 ने अपने पहले शुक्रवार को 10.26 करोड़ रुपये, पहले शनिवार को 15.30 करोड़ रुपये, पहले रविवार को लगभग 17.50 करोड़ रुपये की कमाई की और अपने पहले सोमवार को लगभग 11 करोड़ रुपये की कमाई करने की संभावना है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।