Gadar 2 ने रचा इतिहास, स्वतंत्रता दिवस पर दमदार कमाईं के साथ तोड़ा रिकॉर्ड

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 पिछले पांच दिनों से सिनेमाघरों में तबाही मचा रहा है और अब फिल्म ने अपने नाम एक शानदार रिकॉर्ड दर्ज करवाया है।
Gadar 2 ने रचा इतिहास, स्वतंत्रता दिवस पर दमदार कमाईं के साथ तोड़ा रिकॉर्ड 24970

Gadar 2 Box Office Collection: सनी देओल और अमीषा पटेल ने 22 साल बाद अपनी फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की दूसरी किश्त गदर 2 के साथ दर्शकों के दिलों में खास जगह को अपना बनाया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की और लगातार कमाईं के मामले में बेहतरीन प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है। गौरतलब हैं, कि फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई; तब से, यह दर्शकों के बीच भारी दीवानगी और शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के चलते सुर्खियों में छाईं हुई है।

Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, 15 अगस्त यानी स्वंतत्रता दिवस को फिल्म ने एक शानदार कमाईं को अपने नाम किया। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारी भीड़ सिनेमाघरों में पहुंची और फिल्म को तोहफे के रूप में 55 करोड़ की बड़ी कमाईं दी। फिल्म ने 55 करोड़ की कमाई के साथ एक दिन की सबसे बड़ी कमाई के रूप में अपना नाम दर्ज कराया। गदर 2 ने भारत में 229 करोड़ की कमाई की है। फिल्म को हिंदी दर्शकों के बीच 88% की असाधारण ऑक्यूपेंसी मिली है। और यह गदर 2 को भारतीय फिल्मों के इतिहास में सबसे बड़ा स्वतंत्रता दिवस बनाता है।

जैसा कि आप सभी को पता हैं, सनी देओल अभिनीत फिल्म गदर 2 और अक्षय कुमार अभिनीत ओएमजी 2 11 अगस्त को एक साथ पर्दे पर हाजीर हुई थी। जहां, सनी देओल की फिल्म ने पहले दिन 40 करोड़ के साथ शानदार कलेक्शन किया। दूसरे दिन फिल्म ने 43 करोड़ कमाए ; तीसरे दिन, यह बढ़कर 51 करोड़ हो गई, और चौथे दिन 38 करोड़ के साथ गिरावट देखी गई। हालांकि पांचवें दिन, इसने 55 करोड़ का शानदार कलेक्शन के साथ सभी के होश उड़ा दिए। फिल्म ने अभी तक 229 करोड़ रुपए की कमाई को अपना बनाया है।

फिल्म विशेषज्ञों के मुताबिक, अगर गदर 2 सोलो रिलीज होती तो ज्यादा कमाई करती। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फॉलोअर्स से यह भी पूछा कि क्या गदर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में पठान को पीछे छोड़ देगी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।