Gadar 2 Box office Collection: महज 12 दिनों में 400 करोड़ के क्लब में शामिल हुईं सनी देओल अभिनीत गदर 2

Gadar 2 Box office Collection: महज 12 दिनों में सनी देओल अभिनीत गदर 2 ने 400 करोड़ रुपए की कमाई की है।
Gadar 2 Box office Collection: महज 12 दिनों में 400 करोड़ के क्लब में शामिल हुईं सनी देओल अभिनीत गदर 2 25631

Gadar 2 Box office Collection: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल की गदर 2 का गदर अभी-भी सिनेमा में जारी है। फिल्म ने महज 12 दिनों के भीतर ही 400 करोड़ रुपए की बड़ी कमाई को अपना बनाने में कामयाबी हासिल की है। गौरतलब हैं, कि फिल्म गदर: एक प्रेम कथा की दुसरी कड़ी हैं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। देओल की स्टार पावर और एक्शन से भरपूर फिल्म ने दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच लाने में बड़ी कामयाबी हासिल की है।

Sacnilk.com के मुताबिक, शुरुआती अनुमान के मुताबिक, गदर 2 ने अपने 12वें दिन भारत में ₹11.50 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने पहले हफ्ते में ही ₹284.63 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को ₹20.5 करोड़, दूसरे शनिवार को ₹31.07 करोड़, दूसरे रविवार को ₹38.9 करोड़ और दूसरे सोमवार को ₹13.50 करोड़ कमाए। 11 अगस्त को रिलीज़ होने के बाद से, गदर 2 ने 400.10 करोड़ की कमाई को अपने नाम किया है।

फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में हैं। गदर 2 गदर: एक प्रेम कथा (2001) की अगली कड़ी है जिसमें सनी ने एक ट्रक ड्राइवर तारा सिंह की भूमिका में हैं, जबकि अमीषा पटेल ने सकीना की भूमिका निभाई। फिल्म 1947 में भारत के विभाजन के दौरान सेट की गई थी। गदर 2 तारा सिंह की कहानी हैं, जो अपने बेटे को बचाने के साहसी प्रयास में सीमा पार जाता है, जिसका किरदार उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है, जिसे पाकिस्तान में पकड़ लिया गया है।

निडर और बहादुर तारा सिंह के रूप में सनी की वापसी दर्शकों और आलोचकों के लिए एक रहस्योद्घाटन रही है। भूमिका के प्रति अभिनेता के समर्पण और उसमें नई ऊर्जा भरने की उनकी क्षमता ने फिल्म की भारी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जैसे-जैसे फिल्म भविष्य की सफलताओं का मार्ग प्रशस्त करती है, यह इतिहास में एक सच्चे बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर के रूप में अपनी जगह मजबूत करती जाती है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।