Fukrey 3 Box office Collection: पहले दिन छप्पड़ फाड़ कमाई करने में सफल हुईं फुकरे 3

Fukrey 3 Box office Collection: फुकरे 3 की पहले दिन की कमाई के बारे में जानिए।
Auto Draft 30514

Fukrey 3 Box office Collection: वरुण शर्मा (Varun Sharma), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat), मंजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की शानदार टोली फिर से सिनेमाघरों में फुकरे 3 (Fukrey 3) के साथ आ गई हैं, जो अपने पहले अध्याय और दुसरे अध्याय को टक्कर देती हुई नजर आ रही है। गौरतलब हैं, कि फिल्म ने बीते गुरुवार को सिनेमाघरों में दस्तक दी है और दर्शकों द्वारा फिल्म पर खूब स्नेह बरसाया जा रहा है। फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाईं करते हुए दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है।

छोटी बजट में बड़ी कमाईं

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फुकरे 3 को निर्मित करने में करीब 40 करोड़ रुपए का खर्च आया है यानी इस फिल्म ने छोटी बजट के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दी है। इसके अलावा Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फुकरे 3 ने पहले दिन करीब 8 करोड़ की कमाई को अपने नाम किया हैं, जो छोटे बजट के फिल्म के लिए बेहद शानदार कमाईं है। हालांकि, फिल्म विशेषज्ञों का मानना हैं, कि फिल्म वीकेंड में और शानदार प्रदर्शन कर सकती है।

फुकरे 1 और फुकरे रिटर्न की कमाई

वर्ष 2013 में फुकरे के पहले किश्त को रिलीज किया गया था, जिसने केवल 36.5 करोड़ रुपए की कमाई को गले लगाया था। वहीं दूसरी किश्त ने कमाईं के मामले में अपने पहले पार्ट से दोगुनी कमाई की और घरेलू बॉक्स ऑफिस में करीब 80 करोड़ रुपए का कारोबार किया।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।