अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म ‘सेल्फी’ हुई लीक, इन प्लेटफॉर्मो पर ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

Selfiee's Piracy: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की 'सेल्फी' से जुड़ी ताजा अपडेट जानने के लिए पढ़ें।
Film 'Selfie' starring Akshay Kumar and Emraan Hashmi leaked online on these platforms 3939

Selfiee’s Piracy: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे मशहूर और सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से दो है। अक्षय कुमार इमरान हाशमी से काफी वरिष्ठ है चाहे वह उम्र की बात हो या अनुभव की। इमरान ने 2000 के दशक में इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की और तब से वह अपना फैन बेस बनाने में कामयाब रहे हैं। दोनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म सेल्फी के लिए काफी उत्साहित हैं, जिसने कल सिनेमाघरों में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है।

हालांकि, सारे अच्छे और सकारात्मक खबरों के बीच एक बहुत बुरी खबर भी सामने आई है। बॉलीवुड लाइफ के ताजा मीडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी किसी ने ऑनलाइन लीक कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक या फिल्म फिल्मीजिला, तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, मूवीरुलज जैसे अन्य प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।

हम पायरेसी के मुद्दे से कैसे लड़ सकते हैं, इस बारे में आपका क्या सुझाव है? अपनी राय हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।