शाहरूख खान के बर्थडे पर फैंस को मिली स्पेशल गिफ्ट, ओटीटी पर 5 मिनट ज्यादा लुभाएगी जवान

5 Minutes Of Extra Footage In Jawan On OTT: शाहरूख खान स्टारर जवान ओटीटी पर 5 मिनट और मनोरंजित करेगी।
शाहरूख खान के बर्थडे पर फैंस को मिली स्पेशल गिफ्ट, ओटीटी पर 5 मिनट ज्यादा लुभाएगी जवान 34919

5 Minutes Of Extra Footage In Jawan On OTT: जवान अभिनेता शाहरूख खान आज अपना 58 वा जन्मदिन मना रहे हैं, जिसके चलते उनके प्रशंसकों को स्पेशल बर्थडे गिफ्ट मिली है। जहां एटली की फिल्म ने दर्शकों को सिनेमाघरों में 2 घंटे 45 मिनट तक मनोरंजित किया था, वहीं नेटफ्लिक्स पर यह ये दर्शकों को 2 घंटे 50 मिनट तक लुभाएगी। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की और शानदार कमाई को अपने नाम किया है। फिल्म दर्शकों को कई अलग- अलग भाषाओं में भी मनोरंजित किया है, जिसमें हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भी शामिल है।

अपने जन्मदिन पर नेटफ्लिक्स पर जवान की रिलीज के बारे में बोलते हुए, शाहरुख खान कहते हैं, “मैं बिल्कुल रोमांचित हूं कि जवान अब नेटफ्लिक्स पर अपने अनकटे, विस्तारित संस्करण में दुनिया भर में स्ट्रीमिंग कर रहा है! स्क्रिप्ट से लेकर स्क्रीन तक जवान का सफर किसी अभूतपूर्व से कम नहीं रहा है और मैं दुनिया भर के प्रशंसकों द्वारा अपने परिवार के साथ जवान को देखने का इंतजार नहीं कर सकता। यहाँ हमारे प्यार का परिश्रम दुनिया भर में अपनी छाप छोड़ रहा है और सिनेमा की दुनिया में और अधिक रोमांचक रोमांच है!

‘जवान’ एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।