शेहनाज गिल स्टारर सब फर्स्ट क्लास में नजर आएंगे मशहूर यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल

Harsh Beniwal bags Shehnaaz Gill starrer Sab First Class: शेहनाज गिल स्टारर सब फर्स्ट क्लास के कलाकारों की टोली में शामिल हुए हर्ष बेनीवाल।
शेहनाज गिल स्टारर सब फर्स्ट क्लास में नजर आएंगे मशहूर यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल 40669

Harsh Beniwal bags Shehnaaz Gill starrer Sab First Class: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने फिल्मी करियर की नींव रखने वाले मशहूर भारतीय यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल (Harsh Beniwal) के हाथ एक नई फिल्म लगी है। IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हर्ष आगामी फिल्म सब फर्स्ट क्लास में में नजर आएंगे। इस फिल्म में शहनाज गिल फुकरा फेम वरुण शर्मा के साथ पर्दा साझा करेंगी। फिल्म के निर्देशन का कार्यभार बलविंदर सिंह जांजुआ ने संभाला है।

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का निर्माण मुराद खेतानी, JIO स्टूडियोज, सिने 1 स्टूडियोज और मूवी टनल प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है। हाल ही में, शहनाज़ ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वरों को सार्वजनिक करते हुए खबर की पुष्टि की थी। पहले वाले तस्वीर में अभिनेत्री एक क्लैपरबोर्ड पकड़े हुए, सह-कलाकार वरुण शर्मा, निर्देशक बलविंदर सिंह जांजुआ और निर्माता मुराद खेतानी के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है। इसके अलावा दूसरी तस्वीर में सीन क्रमांक 48, शॉट क्रमांक 1+2 और टेक 1 लिखा हुआ एक क्लैपरबोर्ड दिखाता है। अपने कैप्शन में, शहनाज़ ने लिखा, “2024 शुरू होता है।”

शहनाज़ के सह-अभिनेता, वरुण शर्मा ने भी यही तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। तस्वीरों को साझा करते हुए, वरुण ने कहा, “आभार और उत्साह के साथ फर्स्ट क्लास नोट पर 2024 की शुरुआत, क्योंकि हम आज मेरी जिगरी शेहनाज गिल के साथ ‘सब फर्स्ट क्लास’ के लिए अपना शूट शुरू कर रहे हैं, बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित और मुराद खेतानी सर द्वारा निर्मित है। सिने 1 स्टूडियो, मूवी टनल प्रोडक्शंस और JIO स्टूडियो। यह एक बेहद मजेदार सवारी होगी और यह वहां मौजूद सभी लोगों के लिए होगी और आपके समर्थन के कारण ही जीवन में ‘सब फर्स्ट क्लास’ है! जय माता दी।”

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।