नहीं रहे प्रसिद्ध मराठी अभिनेता रवींद्र महाजनी, बंद कमरे में मिली लाश

Gashmir Mahajani’s father Ravindra Mahajani found dead: दुनिया को अलविदा कह गए प्रसिद्ध मराठी अभिनेता रवींद्र महाजनी, बंद कमरे में पाए गए मृत।
melsina 21385

Gashmir Mahajani’s father Ravindra Mahajani found dead: मराठी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेता और निर्देशक रवींद्र महाजनी दुर्भाग्य से अब दुनिया में नहीं रहे। बीते शुक्रवार को अभिनेता को पुणे के तालेगांव दाभाड़े में ज़र्बिया सोसाइटी में एक किराए के अपार्टमेंट में मृत पाए गए। मुंबई के रहने वाले महाजनी लगभग आठ महीने से अपार्टमेंट में अकेले रह रहे थे। द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, पड़ोसियों को दुर्गंध आने लगीं, जिसके बाद उन्होंने शुक्रवार शाम करीब 4.30 बजे पुलिस को सूचित किया।

तलेगांव एमआईडीसी पुलिस स्टेशन की एक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचने पर, कमरे को बंद पाया। स्थानीय निवासियों की सहायता से पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और अंदर महाजनी का मृत शरीर पाया।

पुलिस ने मृत व्यक्ति की पहचान महाजनी के रूप में की है, जिसकी पुष्टि अपार्टमेंट के मालिक ने की है। उन्हें संदेह है कि अभिनेता का शव मिलने से दो से तीन दिन पहले ही उनका निधन हो गया था। प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, पुलिस ने तुरंत महाजनी के परिवार को सूचित किया और मौत का कारण निर्धारित करने के लिए उसके अवशेषों को पोस्टमॉर्टम के लिए एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया।

रवींद्र महाजनी ने “मुंबईचा फौजदार” (1984) और “कलात नकलत” (1990) जैसी उल्लेखनीय फिल्मों के माध्यम से अपना नाम बनाया था। मराठी फिल्म उद्योग में उनका योगदान 1970 के दशक के मध्य से शुरू होकर कई दशकों तक रहा। इसके अतिरिक्त, वह 2019 में फिल्म “पानीपत” में दिखाई दिए। प्रसिद्ध अभिनेता-निर्देशक के आकस्मिक निधन से उद्योग और उनके चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ उठीं है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।