मशहूर बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबीयत, कोलकाता के अस्पताल में भर्ती

Mithun Chakraborty hospitalized in Kolkata: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबीयत।
मशहूर बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबीयत, कोलकाता के अस्पताल में भर्ती 41401

Mithun Chakraborty hospitalized in Kolkata: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार सुबह कथित तौर पर सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया। हिंदुस्तान टाइम्स और इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्टों के अनुसार, वह असहज महसूस कर रहे थे, जिससे उनके परिवार को उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा।

दिग्गज अभिनेता, जो अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं और पर्दे पर अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं, वर्तमान में कोलकाता के अपोलो अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में है। जबकि उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं पैदा हुईं, उनके बड़े बेटे मिमोह ने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि चिंता की कोई बात नहीं है। Indianexpress.com से बात करते हुए मिमोह ने कहा, ”वह 100% ठीक हैं और यह एक रूटीन चेक-अप है।”

मिथुन, जिन्हें उनके प्रशंसक प्यार से मिथुन दा के नाम से जानते हैं, दशकों से भारतीय फिल्म उद्योग में एक दिग्गज रहे हैं, उन्होंने अपने बहुमुखी प्रदर्शन और चुंबकीय व्यक्तित्व से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। एक्शन से भरपूर भूमिकाओं से लेकर दिल छू लेने वाले किरदारों तक, उन्होंने लाखों लोगों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ी है।

हाल के वर्षों में, मिथुन ने लोकप्रिय डांस रियलिटी शो डांस बांग्ला डांस में जज के रूप में टेलीविजन स्क्रीन की शोभा बढ़ाई, जहां उनकी संक्रामक ऊर्जा और बुद्धिमत्ता ने उन्हें दर्शकों का प्रिय बना दिया। सह-जज मौनी रॉय, सुभाश्री गांगुली, सरबंती चटर्जी और पूजा बनर्जी के साथ शो में उनकी उपस्थिति ने कार्यक्रम में अत्यधिक मूल्य और मनोरंजन जोड़ा। अपने शानदार करियर के बीच, मिथुन को भारतीय सिनेमा में उनके अमूल्य योगदान के लिए जनवरी 2024 में प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार मिला। इस सम्मान ने एक सच्चे दिग्गज और सिल्वर स्क्रीन के प्रतीक के रूप में उनकी स्थिति को रेखांकित किया।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।