एक्सक्लूसिव: तारा सुतारिया की फिल्म अपूर्वा में नजर आऐंगे वरुण वर्मा

Varoon Varma In Apurva: तारा सुतारिया की फिल्म अपूर्वा से जुड़े वरुण वर्मा।
Exclusive: Varun Verma will be seen in Tara Sutaria's film Apoorva 2967

Varoon Varma In Apurva: प्रतिभाशाली अभिनेता वरुण वर्मा जो कि इससे पहले लूडो (2020), रुस्तम (2016) और स्पेशल ऑप्स (2020), जैसे परियोजनाओं में अपने किरदारों के लिए जाने जाते हैं। विश्वस्त सूत्रों की माने तो अभिनेता तारा सुतारिया की नई फिल्म अपूर्वा में नजर आएंगे।

अपूर्वा एक थ्रिलर फिल्म है जिसके निर्देशक के रूप में निहिल नागेश भट हैं। इसमें एक औरत की कहानी बताई जाएगी, जो जिंदगी और मौत से जूझते हुए एक बहुत ही खतरनाक रात गुजारती है। इस फिल्म के निर्माताओं में स्टार स्टूडियोज और मुराद खेतानी शामिल हैं।

हमने आपको इससे पहले अभिनेता राजेश जैस और नवनी परिहार के इस फिल्म से जुड़ने की खबर दी थी। जो कि इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाएंगे।

हमने वरुण से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका जवाब नहीं आया।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।