एक्सक्लूसिव: महापौर में प्रीति झंगियानी के साथ सान्या सागर भी आएंगी नजर

Sanya Sagar Exclusive: प्रीति झंगियानी की नई फिल्म महापौर के साथ जुड़ीं सान्या सागर।
एक्सक्लूसिव: महापौर में प्रीति झंगियानी के साथ सान्या सागर भी आएंगी नजर 2294

Sanya Sagar Exclusive: हम हमेशा ही अपने दर्शकों को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी सारी जानकारियां सबसे पहले देते हैं। जैसा कि हमको मालूम है की महापौर नाम की एक नई फिल्म बन रही है। अविनाश गुप्ता की देखरेख में बन रही फिल्म को प्रिरोडा प्रोडक्शंस और वर्चस्व मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही है।

महापौर पर्यावरण से जुड़े मुद्दों पर होने वाली राजनीति और नौकरशाही के इर्द-गिर्द घूमने वाली एक कहानी है। इस फिल्म में, प्रीति झंगियानी एक मेयर के किरदार में नज़र आएंगी। प्रीति के इस मुख्य किरदार के अलावा इस फिल्म में यजुवेंद्र प्रताप सिंह और पंखुरी गिडवानी भी अहम भूमिका में नजर आऐंगे।

हमारे विश्वस्त सूत्रों की माने तो सान्या सागर बीएफ फिल्में एक अहम भूमिका निभाएंगी। जोकि उनके व्यक्तित्व के बिल्कुल उलट होगा।

हमने सान्या सागर से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनका जवाब नहीं आया।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।