एक्सक्लूसिव: ज्योति गौबा को लव रंजन की फिल्म दे दे प्यार दे 2 मिली

अभिनेत्री ज्योति गौबा जो वर्तमान में दंगल के गहना ज़ेवर या ज़ंजीर में नजर आ रही हैं, लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म दे दे प्यार दे 2 में शानदार कलाकारों के साथ नजर आएंगी। यहां विशेष समाचार पढ़ें।
एक्सक्लूसिव: ज्योति गौबा को लव रंजन की फिल्म दे दे प्यार दे 2 मिली 53004

अभिनेत्री ज्योति गौबा जो अजय देवगन की फिल्म भोला में नजर आई थीं और अब अब्बास-मस्तान की फिल्म थ्री मंकीज में नजर आएंगी, उन्हें एक और फिल्म मिल गई है। ऐसा कहा जाता है कि वह लव रंजन की आगामी निर्देशित फिल्म, दे दे प्यार दे 2 के कलाकारों का हिस्सा हैं। कहा जाता है कि यह फिल्म लव रंजन की फिल्म दे दे प्यार दे की अगली कड़ी है, जो साल 2019 में रिलीज हुई थी। इसमें स्टारकास्ट थी जिसमें अजय देवगन, तब्बू, रकुल प्रीत सिंह, जावेद जाफ़री आदि शामिल थे।

अब मीडिया में खबर आ रही है कि जावेद इस फिल्म में अपने बेटे मिजान जाफरी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। मीजान की बात करें तो उन्होंने साल 2019 में मलाल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

ऐसी खबरें हैं कि तब्बू और रकुल प्रीत अजय देवगन और जावेद के साथ दे दे प्यार दे तू में अपनी भूमिकाएँ दोहराएँगी। साथ ही, आर माधवन के कलाकारों में शामिल होने की खबरें भी सुर्खियां बनी हैं।

अब, IWMBuzz.com पर हमारे पास जो खबर है वह यह है कि ज्योति गौबा फिल्म में मिजान की मां की भूमिका निभाएंगी।

ज्योति को इमली, कथा अनकही, दो चुटकी सिन्दूर, कयामत से कयामत तक आदि टीवी शो में अपने अभिनय कौशल के लिए जाना जाता है। वह वर्तमान में दंगल के शो गहना ज़ेवर या ज़ंजीर में नज़र आ रही हैं, जहाँ चरित्र में एक बड़ा परिवर्तन देखा गया है और वह नकारात्मक हो गई है। .

हमने ज्योति से बात करने की कोशिश की लेकिन उसका कोई जवाब नहीं आया।

विशेष अपडेट के लिए IWMBuzz.com पर यह स्थान देखें।