एक्सक्लूसिव: मनोज बाजपेयी की फिल्म बंदा में शामिल हुआ बाल कलाकार गौरांश शर्मा, पढ़ें

Gauransh Sharma In Bandaa: मनोज बाजपेयी की फिल्म बंदा का हिस्सा बना गौरांश शर्मा।
Exclusive: Child artist Gauransh Sharma joins Manoj Bajpayee's film Banda, read 4291

Gauransh Sharma In Bandaa: बाल कलाकार गौरांश शर्मा जो की इससे पहले शमशेरा, मणिकर्णिका: झाँसी की रानी और गुठली जैसे परियोजनाओं में नजर आ चुका है। अभिनेता जल्दी नई फिल्म में नजर आएगा। विश्वस्त सूत्रों की माने तो अभिनेता मनोज बाजपेयी की फिल्म सिर्फ एक ही बंदा काफी है में नज़र आऐंगा।

यह फिल्म दीपक किंगरानी द्वारा लिखी गई है और इसके निर्देशक अपूर्वा सिंह कार्की हैं। इसका निर्माण विनोद भानुशाली, सुपर्ण एस वर्मा, और ज़ी स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और जोधपुर में की गई है और मनोज बाजपेयी इसके मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

इससे पहले आपको बताया था कि निखिल पांडे, आद्रीजा सिन्हा, प्रियंका सेतिया, जयहिंद कुमार और कृष्णा बिष्ट भी इस परियोजना के साथ जुड़ चुके हैं।

हमने अभिनेता के मां से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका जवाब नहीं आया।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।