कंगना रनौत के चुनावी प्रचार के बीच फंसी ‘इमरजेंसी’; रिलीज से जुड़ी खास खबर पढ़िए

‘Emergency’ gets postponed amid Kangana Ranaut’s election campaign; कंगना रनौत के चुनावी प्रचार के बीच फंसी 'इमरजेंसी'।
कंगना रनौत के चुनावी प्रचार के बीच फंसी 'इमरजेंसी'; रिलीज से जुड़ी खास खबर पढ़िए 46807

‘Emergency’ gets postponed amid Kangana Ranaut’s election campaign: हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री कंगना रनौत वर्तमान में चुनाव की तैयारी में पूरी तरह से जुटी हुई है।अभिनेत्री के इस कदम के कारण आगामी राजनीतिक ड्रामा ‘इमरजेंसी’ में भी देरी हो रही है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री ने भारत की पूर्व प्रधान मंत्री, श्रीमती इंदिरा गांधी के किरदार के साथ बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करने का सोचा था। यह फिल्म काफी समय से बनाई जा रही है और इसकी रिलीज डेट 14 जून 2024 तय की गई थी। जिसके बारे में बात करते हुए, फिल्म के बारे में एक नया अपडेट सामने आया है। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म्स ने घोषणा की कि फिल्म की रिलीज की नई तारीख होगी क्योंकि अभिनेता-राजनेता अपने लोकसभा 2024 चुनाव अभियान में व्यस्त हैं।

अभिनेत्री से नेता बनीं भारतीय जनता पार्टी से मौजूदा लोकसभा चुनाव 2024 में चुनाव लड़ रही हैं और मंडी निर्वाचन क्षेत्र के लिए अपनी राजनीतिक प्रचार में व्यस्त हैं। इसके कारण, उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज से ज्यादा देश के प्रति अपने कर्तव्यों और एक राजनेता के रूप में अपनी भूमिका को प्राथमिकता दी है।

इसकी घोषणा करते हुए, मणिकर्णिका फिल्म्स ने लिखा, “हमारे दिल हमारी रानी कंगना रनौत के लिए प्यार से भर गए हैं। चूंकि वह राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देती है, इसलिए हमारी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज की तारीख स्थगित कर दी गई है।हम आपको जल्द ही एक नई रिलीज़ तारीख के साथ अपडेट करने का वादा करते हैं। आपके निरंतर सहयोग के लिए धन्यवाद्।
#इमरजेंसी जल्द आ रहा है 🇮🇳🇮🇳🇮🇳”

कंगना रनौत द्वारा लिखित, निर्देशित और निर्मित, फिल्म की रिलीज की तारीख, जैसा कि निर्माताओं ने वादा किया था, जल्द ही घोषित की जाएगी।’इमरजेंसी’ में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘इमरजेंसी’ को अभिनेत्री की अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना माना जाता है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।