इंटरनेशनल एमी डायरेक्टोरेट अवॉर्ड से सम्मानित होगी एकता कपूर, जाने पुरी बात

Ekta Kapoor gets honoured with International Emmy Directorate Award: एकता कपूर को इंटरनेशनल एमी डायरेक्टोरेट अवॉर्ड से सम्मानित किया जायेगा।
इंटरनेशनल एमी डायरेक्टोरेट अवॉर्ड से सम्मानित होगी एकता कपूर, जाने पुरी बात 26423

Ekta Kapoor gets honoured with International Emmy Directorate Award: एक महत्वपूर्ण अवसर पर, बेहतरीन निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) आगामी अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों में प्रतिष्ठित निदेशालय पुरस्कार को हासिल करने के लिए तैयार हैं। 20 नवंबर को न्यूयॉर्क में आयोजित होने वाला यह विशेष सम्मान समारोह मनोरंजन उद्योग में एकता के बेहतरीन योगदान को मान्यता देगा। एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का माध्यम से इस खुशखबरी को सार्वजनिक करने का फैसला किया। उन्होंने उल्लेख किया कि यह पुरस्कार उनके दिल में एक विशेष स्थान रखता है, जो एक ऐसी यात्रा का प्रतीक है जो केवल काम से परे है।

एकता कपूर भारतीय मनोरंजन उद्योग की प्रशंसित हस्तियों में से एक है और यह पुरस्कार वैश्विक मंच पर उनके प्रतिनिधित्व का प्रतीक है। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने बताया कि कैसे टेलीविजन आत्म-खोज के लिए उनका मार्गदर्शक रहा है, खासकर एक महिला के रूप में महिलाओं के लिए कहानियां गढ़ने में। यह सम्मान उन्हें वैश्विक मंच पर महिलाओं की उपलब्धियों के लिए खड़े होने की शक्ति देता है।

विशेष रूप से, “ड्रीम गर्ल 2″ जैसी फिल्मों के लिए प्रसिद्ध अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एकता कपूर की पोस्ट को पसंद करते हुए कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रिया व्यक्त की है। जहां उन्होंने एक दिल का इमोजी छोड़कर उनकी उपलब्धि के लिए अपना समर्थन दिखाया।

इंटरनेशनल एकेडमी ऑफ टेलीविजन आर्ट्स एंड साइंसेज के अध्यक्ष और सीईओ ब्रूस एल. पैसनर ने इस सम्मान पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “एकता आर. कपूर ने टेलीविजन सामग्री उद्योग में बाजार नेतृत्व के साथ बालाजी को भारत के अग्रणी मनोरंजन खिलाड़ियों में से एक बना दिया है।” अपनी लंबे समय से चल रही श्रृंखला और ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ भारत और दक्षिण एशिया में बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंच रहा है। हम अपने निदेशालय पुरस्कार से टेलीविजन उद्योग पर उनके उल्लेखनीय करियर और प्रभाव को सम्मानित करने के लिए उत्सुक हैं।” जैसा कि एनडीटीवी की रिपोर्ट में बताया गया है। एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।