Dream Girl 2 Box office collection: बॉक्स ऑफिस पर पूजा का जादू बरकरार, फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Dream Girl 2 Box office collection: ड्रीम गर्ल 2 ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।
Dream Girl 2 Box office collection: बॉक्स ऑफिस पर पूजा का जादू बरकरार, फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार 26393

Dream Girl 2 Box office collection: बॉक्स ऑफिस की शानदार पकड़ बनाते हुए दर्शकों को मनोरंजीत करने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) ने रिलीज के पांचवें दिन अर्धशतक का आंकड़ा पार कर लिया है। रक्षा बंधन के त्योहारी उत्साह की बदौलत आज फिल्म की कमाई में और बढ़ोतरी दर्ज करने की उम्मीद जताई जा रही है। यह उल्लेखनीय उपलब्धि फिल्म की निर्विवाद अपील और दर्शकों के जुड़ाव को रेखांकित करती है। फिल्म में इंडस्ट्री के दो अद्भुत कलाकार हैं आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday ) ।

ड्रीम गर्ल 2 के प्रभावशाली बॉक्स ऑफिस आंकड़े की जानकारी

फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन की जानकारी तरण आदर्श द्वारा साझा किया है।

– शुक्रवार को ₹10.69 करोड़ के कलेक्शन के साथ शानदार शुरुआत हुई।

– शनिवार को भारी उछाल देखा गया और ₹14.02 करोड़ की कमाई हुई।

– रविवार को ₹16 करोड़ के कलेक्शन के साथ रफ़्तार बरकरार रखी।

– सोमवार, हालांकि थोड़ा कम, ₹5.42 करोड़ सुरक्षित करने में सफल रही।

– मंगलवार को वापसी देखी गई, ₹5.87 करोड़ के कलेक्शन के साथ सोमवार से बेहतर प्रदर्शन किया, जो फिल्म की स्थिरता और मजबूती के साथ दर्शकों की पकड़ को दर्शाता है।

फिल्म की कमाई 52 करोड़ है, जो इसे भारतीय बॉक्स ऑफिस क्षेत्र में एक शानदार उपस्थिति बनाती है।

बॉक्स ऑफिस पर ड्रीम गर्ल 2 का शानदार प्रदर्शन भारत के उभरते फिल्म उद्योग में एक महत्वपूर्ण योगदानकर्ता के रूप में इसकी स्थिति की पुष्टि करता है। अपनी आकर्षक कहानी और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ, इसने न केवल दर्शकों को प्रभावित किया है, बल्कि भारतीय सिनेमा की स्थायी शक्ति का भी प्रदर्शन किया है। उम्मीद है कि फिल्म की सफलता आगे बढ़ती रहेगी और साल की बेहतरीन रिलीज में से एक के रूप में अपनी जगह पक्की कर लेगी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।